October 4, 2022

115 दिनों बाद सेट पर पहुंची ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की टीम

Team of 'Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma' show reached the set after 115 days, Makers will decide to start shooting after mock shoot
मॉक शूट के बाद मेकर्स लेंगे शूटिंग शुरू करने पर फैसला

लॉकडाउन के बाद से ही महाराष्ट्र सरकार द्वारा गाइडलाइन के साथ शूटिंग की परमिशन दे दी है। 24 जून से ज्यादातर टीवी शोज की शूटिंग शुरू कर दी गई है मगर अब भी पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने शूटिंग को हरी झंडी नहीं दिखाई है। अब एक लंबे अंतराल के बाद मेकर्स ने शूटिंग शुरू करने से पहले मॉक टेस्ट करने का फैसला लिया है। यदि इस मॉक शूटिंग के बाद सभी सहमत होते हैं तो ही शूटिंग शुरू की जाएगी।

शुक्रवार को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा ने शूटिंग शुरू करने से पहले मॉक टेस्ट किया। मालव ने कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं जिनमें सभी टीम मेंबर्स पूरी सावधानी बरतते हुए टेस्ट कर रहे हैं। लॉकडाउन के 115 दिनों बाद दोबारा सेट पर पहुंचकर मालव ने अपनी उत्सुकता भा जाहिर की है। उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा, रोल, रोलिंग, एक्शन, 115 दिनों के बाद  फाइनली शूटिंग दोबारा शुरू हुई। इसे शुरू करने पर काफी अच्छा महसूस हो रहा है। फिर हंसने के लिए तैयार हो जाइए।
https://www.instagram.com/malavrajda/?utm_source=ig_embed

शो की शूटिंग 19 मार्च के बाद से ही बंद है। जहां सभी शोज की शूटिंग दोबारा शुरू हो चुकी है वहीं अब इस शो के फैंस को भी नए एपिसोड का इंतजार है। शो के निर्माता और प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके शो की टीम काफी बड़ी है। शो में कई अहम भूमिकाएं साथ नजर आती हैं ऐसे में कम लोगों के साथ काम करने में काफी दिक्कतें हो सकती हैं। सोशल डिस्टेंसिंग और कम भीड़ के साथ शूटिंग कैसे होगी यही देखने के लिए मेकर्स ने मॉक शूटिंग की थी।