October 5, 2022

फैन ने मांगी तो सेल्फी मिलिंद सोमन ने करवाए पुशअप्स

मिलिंद सोमन फिटनेस फ्रीक हैं ये तो सब जानते ही हैं। उनकी मां और पत्नी भी मिलिंद की तरह अपनी फिटनेस का ध्यान रखते हैं। अब हाल ही में मिलिंद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उनकी एक फैन ने शेयर किया है। फैन ने वीडियो शेयर कर बताया कि जब वह मिलिंद के पास सेल्फी लेनी गईं तो उन्होंने पहले उनसे पुशअप्स करने को कहा।

फैन भी सेल्फी के लिए वहीं पुशअप्स करने लगीं। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मैंने सेल्फी मांगी तो इन्होंने 10 पुशअप्स करने को कहा। 

वैसे मिलिंद का ये तरीका फैन को भी पसंद आया। मिलिंद के इस बिहेवियर से क्लीयर है कि वह चाहते हैं कि उनकी तरह फैन्स भी हमेशा फिट रहें।

मां का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि मिलिंद ने कुछ दिनों पहले मां के 81वें जन्मदिन पर उनका एक ऐसा वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो में उनकी मां पुशअप्स करती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद ने कैप्शन में लिखा था, ‘3 जुलाई 2020। लॉकडाउन में जन्मदिन के साथ 81 अद्भुत वर्षों को सेलिब्रेट किया। 15 पुशअप्स और अंकिता द्वारा बनाया गया गुड़ वनीला बादाम केक के साथ पार्टी। हैप्पी बर्थडे आई। आप हमेशा मुस्कुराती रहिए।’