January 30, 2023

नहीं रहीं एक्ट्रेस दिव्या चौकसे, निधन से पहले लिखा- डेथबेड पर हूँ

निधन से पहले दिव्या चौकसे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी पोस्ट कर सभी का शुक्रिया अदा किया था। साथ ही उन्होंने बताया था कि अब वे दुनिया छोड़कर जा रही हैं। दिव्या ने कैंसर से जंग हारकर दुनिया को अलविदा कह दिया।

टीवी एक्ट्रेस दिव्या चौकसे का रविवार को निधन हो गया है। दिव्या कैंसर से पीड़ित थीं। दिव्या की कजिन बहन सौम्या ने अपने फेसबुक पेज पर एक्ट्रेस को लेकर लिखा, ‘मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी कजिन दिव्या चौक्से  का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र मे आज निधन हो गया है।  लंदन से एक्टिंग का  कोर्स  किया था वो एक बहुत अच्छी  मॉडल भी थीं। उन्होने कई सारी फिल्मों और सीरियल में काम किया।’

सौम्या आगे लिखती हैं, ‘आज वह हमें यू छोड़ कर चली गई।  ईश्वर उन की आत्मा को शन्ति दें।

Actor-Singer Divya Chouksey Dies Due to Cancer After Bidding ...
एक्ट्रेस दिव्या चौकसे एवं उनका आख़िरी इंस्टाग्राम स्टेटस

बता दें कि दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘है अपना दिल तो अवारा’ से की थी। इस फिल्म में दिव्या ने ‘सान्या दलवानी’ का किरदार निभाया था। दिव्या कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी थीं। जानकारी के मुताबिक  दिव्या ने एक्टिंग के अलावा कथक, बॉलरूम और डांस की भी ट्रेनिंग ली थी। गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त में कई सितारे हमें अलविदा कह गए हैं। इस लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत, वाजिद खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, इरफान खान और योगेश सहित कई और नाम शामिल हैं।