October 4, 2022

शराब के नशे में मिली लड़कियाँ, जांच में बड़े रैकेट का खुलासा, पत्रकार है सरगना

  • खुद को कहलवाता था अब्बू, इस ढंग से बच्चियों को फंसाता था जाल में।
  • बच्चियों को शराब पिलाकर उनका रेप करता था, सड़क पर भटकती मिली थी लड़कियाँ।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात पुलिस को नशे की हालत में घूम रही 5 नाबालिग लड़कियां मिली थीं जिन्हें चाइल्ड लाइन भेजा गया था। पूछताछ में लड़कियों ने यौन शोषण के एक ऐसे मामले का खुलासा किया है जिसके बारे मे सुनकर हर कोई हैरान है।

भोपाल में 4 नाबालिग लड़कियों सहित 5 लड़कियों से कथित तौर पर यौन शोषण कराने के मामले में एक वरिष्ठ पत्रकार एवं इस अनैतिक काम में उसकी मदद करने वाली एक युवती के खिलाफ रविवार को रातीबड़ थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

भोपाल साउथ के एसपी साई कृष्ण थोटा ने कहा कि 5 लड़कियों का यौन शोषण करने के मामले में शहर के रातीबड़ पुलिस थाने में रविवार को जीरो पर 68 वर्षीय प्यारे मियां और उसकी सहयोगी 21 वर्षीय स्वीटी विश्वकर्मा के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि स्वीटी को पकड़ लिया है और प्यारे मियां फरार है। उसकी तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि इस मामले को शहर के शाहपुरा थाने में भेजा जाएगा, क्योंकि उस इलाके में लड़कियों का शोषण हुआ था।

World Health Day 2017: Are You Depressed Without Knowing it? Lets ...

गश्त के दौरान नशे में मिली थीं सभी बच्चियां


रातीबड़ पुलिस की मानें तो सुबह गश्त के दौरान पांचों नाबालिग लड़कियां नशे की हालत में मिलीं। पुलिस ने बाहर घूमने का कारण पूछा। जब देखा कि यह बात करने की स्थिति में नहीं हैं तो चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे शाहपुरा के एक फ्लैट में पार्टी से आ रही हैं। उन्हें जन्मदिन की पार्टी में डांस करने के लिए भेजा गया था। एक लड़की ने आरोप लगाया कि प्यारे मियां ने उसके साथ ज्यादती भी की है। प्यारे मियां और स्वीटी उनसे यह सब करवाते थे।  

पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार किया


डीआईजी ने बताया कि श्यामला हिल्स में रहने वाली स्वीटी को गिरफ्तार कर लिया है। प्यारे मियां की तलाश की जा रही है। दोनों पर पॉस्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि प्यारे मिया ने अब तक कितनी लड़कियों के साथ ज्यादती की है। और कितनी लड़कियों की शादी कराई है।