October 4, 2022

शिवराज सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट के परिचितों में से एक कोरोना पॉजिटिव निकला

इंदौर,  मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट के दिल्ली और जयपुर के कुछ मेहमान नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण (एनवीडीए) के रवीन्द्र नगर स्थित गेस्ट हाउस में ठहरे थे। चार दिन पहले इन्हीं मेहमानों में से दिल्ली निवासी एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। गेस्ट हाउस में कोरोना मरीज मिलने के बाद अब इसे खाली करवा लिया गया है। मंगलवार को नगर निगम द्वारा गेस्ट हाउस को सैनिटाइज किया जा रहा है। अगले 15 दिनों तक गेस्ट हाउस बंद रहेगा। गौरतलब है कि इंदौर में काेरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 5403 पर पहुंच गई है, वहीं 273 मरीजों की इस बीमारी से मौत भी हो चुकी है।

गेस्ट हाउस के सूत्रों का कहना है कि मंत्री सिलावट के परिचित पिछले 10-12 दिनों से वहां रूके हुए थे। यह लोग अपना नाम-पता भी छिपा रहे थे। प्रभारी मंत्री के कार्यालय से इन्हें ठहराने के लिए फोन और दबाव आने के चलते गेस्ट हाउस का स्टाफ उनसे कुछ पूछ भी नहीं पा रहा था।

हालांकि इन मेहमानों का सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजा गया था जिसमें से एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से बाकी मेहमान और स्टाफ घबरा गया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो उन मेहमानों को अपना सही नाम-पता बताना पड़ा।