October 8, 2022

शनिवार को भोपाल में मिले 100 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज, संक्रमितों की संख्‍या 4243 पहुंची

भोपाल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। शनिवार को लगातार तीसरे दिन 100 से ज्‍यादा कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। शनिवार को राजधानी में 147 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। सीआईडी के उप पुलिस अधीक्षक प्रेमप्रकाश गौतम का कोरोना वायरस से निधन हो गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनके निधन के समाचार मिलने पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति दें। उनका परिवार अब मध्य प्रदेश का परिवार है।

संक्रमितों की संख्‍या अब राजधानी में 4243 हो गई हैं। शनिवार को जिन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है उसमें सबसे ज्‍यादा गांधी मेडिकल कॉलेज के छात्र व कर्मचारी शामिल हैं। जीएमसी में 9 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

इसी तरह शहीद नगर में एक ही परिवार के चार, कोतवाली में पांच, अवधपुरी में चार, गीत ग्रीन कॉलोनी में चार, बटालियन में तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इधर, शनिवार को 39 संक्रमित मरीज स्‍वस्‍थ होकर घर रवाना हो गए है। इसे मिलाकर अब तक शहर में 2929 संक्रमित मरीज कोरोना से जंग जीत चुके है। 1185 मरीजों का इलाज अब भी कोविड केयर अस्‍पतालों में चल रहा हैं।