October 4, 2022

केंद्रीय मंत्री के छोटे भाई के बाद दूसरे दिन चचेरे भाई का भी निधन

नरेंद्र सिंह तोमर के छोटे भाई का दिल्ली के एम्स में हुआ था निधन, दूसरे दिन चचेरे भाई ने सड़क हादसे में दम तोड़ा…।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को दोहरा सदमा लगा है। उनके छोटे भाई के निधन के दूसरे ही दिन उनके चचेरे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। रविवार को ही छोटे भाई का अंतिम संस्कार किया गया, वहीं सोमवार सुबह उनके चचेरे भाई की मौत की खबर आ गई। इधर, ग्वालियर पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई बड़े नेताओं ने उनके छोटे भाई के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है।

Narendra Singh Tomar slams Congress in Punjab for 'misleading ...
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

चचेरे भाई ने इंदौर में तोड़ा दम

इंदौर के थाना तेजाजी नगर क्षेत्र में रविवार रात 8 बजे यह हादसा हुआ था। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के चचेरे भाई गब्बर तोमर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात को उन्होंने दम तोड़ दिया। वे राला मंडल के गेट के सामने टहल रहे थे। तभी यह हादसा हो गया।

बताया गया है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि गब्बर बेसुध हो गए। परिजन उन्हें अस्पताल ले गये। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिा। गब्बर तोमर के परिजन शैलेंद्र तोमर ने बताया कि वे घर से सड़क पार कर रिश्तेदार के घर जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। वे आधा घंटे तक जब घर नहीं पहुंचे तो परिजन उन्हें देखने को निकले, तब बता चला कि वे सड़क किनारे घायल अवस्था में पड़े हुए हैं। गब्बर 75 साल के थे।

मूलतः मुरैना के रहने वाले गब्बर तोमर इंदौर में राला मंडल में रहते थे। परिजनों के मुताबिक मुरैना के पोरसा जिले के रहने वाले गब्बर आरआई की पोस्ट से सेवानिवृत्त हुए थे। तेजाजीनगर थाना पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है।

नरेंद्र सिंह तोमर के घर शोक की लहर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को ग्वालियर स्थित केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के आवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाया। उन्होंने तोमर के अनुज स्व. अजय प्रताप सिंह तोमर (मुन्नू भैया) के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि प्रदान दी।