October 2, 2022

शरद पवार के बयान पर दिग्विजय सिंह का ट्वीट कहा – पवार साहब, आपने बिल्कुल सही फरमाया है

कोरोना संकट के बीच देश में राममंदिर निर्माण की तैयारियों को लेकर हलचल तेज हो गई है। 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं। एनसीपी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने इसकी टाइमिंग पर सवाल खड़े किए थे। अब उन्हें कांग्रेसी दिग्गज दिग्विजय सिंह का भी साथ मिला है। दिग्विजय ने ट्वीट किया कि पवार साहब, आपने बिल्कुल सही फरमाया है।

शरद पवार के बयान पर ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने लिखा कि आपने सही फरमाया, पवार साहब, मैं सहमत हूँ। काश मोदी-शाह आपके कहने पर चलते, तो देश के ये हालात नहीं होते।

क्या कहा था शरद पवार ने?

दरअसल, देश में बढ़ते हुए कोरोना वायरस के मामले के बीच राम मंदिर का भूमि पूजन किया जा रहा है। ऐसे में शरद पवार ने तंज किया था कि कुछ लोग सोचते हैं कि राम मंदिर बनाने से कोरोना खत्म हो जाएगा। फिलहाल सरकार लॉकडाउन से अर्थव्यवस्था को हुए नुकसान पर ध्यान दे। अर्थव्यवस्था की हालत बिगड़ती जा रही है।

इसी तंज को सीधे तौर पर केंद्र सरकार पर हमला माना गया, जिसके बाद विपक्ष के कई नेता शरद पवार के समर्थन में सामने आए। गौरतलब है कि कांग्रेस समेत अन्य पार्टियां लगातार मोदी सरकार पर कोरोना संकट को लेकर हमलावर हैं और लापरवाही का आरोप लगा रही हैं।

गौरतलब है कि राम मंदिर निर्माण को लेकर काफी दिनों से तैयारियां चल रही हैं। बीते दिनों अयोध्या में ट्रस्ट की बैठक में भूमि पूजन पर चर्चा की, ऐसे में 3 और पांच अगस्त की तारीख सामने आ रही है जिसमें भूमि पूजन किया जा सकता है। उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े दिग्गज भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं। इस दौरान इसका लाइव प्रसारण किया जाएगा।