October 2, 2022

कोरोना पॉसिटिव ने चिरायु हॉस्पिटल की छत पर डांस करते हुए वीडियो बनाया, बोले- कोई करोना-वरोना नहीं है

  • मरीजों ने हॉस्पिटल की छत पर डांस करते हुए वीडियो भी बनाया है।
  • बताया जा रहा है कोई खास लक्ष्ण नहीं पाए गए थे, सिर्फ पॉजिटिव थे।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में जहां एक ओर लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है, वहीं दूसरी ओर चिरायु अस्पताल की छत पर कोरोना संक्रमितों का डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटव बिल्डिंग की छत पर नाचते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसका एक वीडियो भी बनाया है। इसमें वीडियो बनाने वाला कहता है कि देखो- यह कोरोना पॉजिटिव हैं। कोई करोना-वरोना नहीं है।

इस वीडियो में कुछ महिलाएं भी नजर आ रही हैं। छत पर डांस करते हुए मरीज बीच-बीच में जोर-जोर से तालियां भी बजाने लगते हैं। वीडियो बनाने वाला कहता है कि क्या बात है। बढ़िया। यह कोरोना पॉजिटव हैं। यह 60 साल के व्यक्ति भी मस्त हैं। सभी अपनी मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं।

38,902 COVID-19 cases in India in highest single day rise, tally ...

भोपाल में आज 95 पॉजिटिव निकले

राजधानी में मंगलवार को नए मरीजों का आंकड़ा 100 से कम आया। मंगलवार को 95 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। राजधानी में अब 4638 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसके साथ 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से 4 लोगों की मौत की पुष्टि हुई। यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 139 हो गई। अब तक 3188 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और एक्टिव केस 1279 हैं।

राज्य में सोमवार को 710 लोग संक्रमित मिले थे। रविवार को रिकॉर्ड 837 नए मामले सामने आए थे। प्रदेश में संक्रमितों की संख्या  23451 हो गई है। राहत की बात है कि 373 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। अब तक 15684 मरीज पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। अब सबसे ज्यादा संक्रमित शहरों में रविवार के साथ ही शनिवार को भी टोटल लॉकडाउन रहेगा।