October 4, 2022

पीसी शर्मा आरिफ मसूद के समर्थन में आए, कोरोना नियंत्रण में सरकार को बताया फेल

  • पीसी शर्मा ने आरिफ मसूद के आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा, ”सरकार बिना किसी तैयारी के लॉकडाउन कर रही है। प्रदेश की स्थिति बहुत चिंताजनक है। शिवराज सरकार कोरोना नियंत्रण में बुरी तरह फेल हो गई है और अब फिर 10 दिन का लॉकडाउन लगाया जा रहा है।”

मध्य प्रदेश के पूर्व जनसंपर्क मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने अपने विधायक आरिफ मसूद के आंदोलन का समर्थन किया है। आरिफ मसूद भोपाल में लॉकडाउन लागू करने का विरोध कर रहे हैं। मसूद का कहना है कि त्योहार के समय लॉकडाउन लागू करना सही नहीं है और शिवराज सरकार हिटलरशाही पर उतर गई है।

आपको बता दें कि भोपाल में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन ने 24 जुलाई से 3 अगस्त तक लॉकडाउन लागू रखने की घोषणा की है। इसी दौरान रक्षाबंधन और बकरीद भी पड़ रही है।

MP Congress Minister PC Sharma Remark On Hema Malini: CM Kamalnath ...
पूर्व जनसंपर्क मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा (फ़ाइल फ़ोटो)

पीसी शर्मा ने आरिफ मसूद के आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा, ”सरकार बिना किसी तैयारी के लॉकडाउन कर रही है। प्रदेश की स्थिति बहुत चिंताजनक है। शिवराज सरकार कोरोना नियंत्रण में बुरी तरह फेल हो गई है और अब फिर 10 दिन का लॉकडाउन लगाया जा रहा है। मध्य प्रदेश कम्युनिटी स्प्रेड की ओर बढ़ रहा है। भाजपा की रैलियों से कोरोना राज्य में फैल रहा है। ईद और राखी के त्योहारों को देखते हुए धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों से बातकर कर कोई फैसला लिया जाए। ”

शिवराज कैबिनेट में मंत्री अरविंद भदौरिया के कोरोना पॉजिटिव होने पर पीसी शर्मा ने कहा, ”अरविंद भदौरिया शीघ्र स्वास्थ्य हों। उनसे संपर्क में आए सभी लोगों, नेताओं का टेस्ट हो। नेता राजनीतिक शिष्टाचार में रहें।” उपचुनाव को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस 26 सीटों के लिए मिनी वचन पत्र लांच करेगी। इनमें क्षेत्र की समस्याओं से जुड़े मुद्दे होंगे। अतिथि विद्वानों की समस्या का समाधान और किसानों की कर्जमाफी हमारी प्राथमिकता है।