October 4, 2022

चार महीने के बाद वापस टीवी पर लौटा तारक मेहता का उल्टा चश्मा,

  • शो के अपकमिंग प्लॉट की बात करें तो ऐसी खबरें हैं कि सीरियल में लॉकडाउन से जुड़ा हुआ ही प्लॉट लिया जाएगा। लॉकडाउन में जेठालाल पर मुसीबत टूट पड़ेगी। दरअसल, जेठालाल के पिता चंपक लाल खो जाएंगे।

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर फैंस को गुदगुदाने के लिए आ गया है। शो के नए एपिसोड आने शुरू हो गए हैं। एक बार फिर फैंस शो के कैरेक्टर्स से रुबरु हो सकेंगे। लेकिन पहले ही एपिसोड में एक छोटी सी मिस्टेक हो गई, क्या आपने इस गलती पर नोटिस किया?

आत्माराम ने की ये गलती

दरअसल, एपिसोड की शुरुआत आत्माराम भिड़े के सुविचार से होती है। आत्माराम सोसायटी ग्राउंड में रोजाना की तरह सुविचार लिखने जाते हैं। वो ब्लैकबोर्ड पर लिखते हैं- ‘पुलिस, वकिल, डॉक्टर से जितना दूर रहो उतना अच्छा है।’ यहां आत्माराम वकील शब्द गलत लिख देते हैं। वो वकील में छोटी इ की मात्रा लगा देते हैं। बता दें कि भिड़े शो में मराठी फैमिली का हिस्सा हैं। वो एक ट्यूशन टीचर हैं। लेकिन मराठी की भाषा में वकील की उच्चारण ऐसा होने की वजह से गलती हुई तो सोचने वाली बात ये है कि फिर पुलिस को पोलिस क्यों नहीं लिखा गया। खुद तारक मेहता भी इस गलती को नहीं पकड़ पाते हैं।

सुविचार पढ़कर भड़के डॉक्टर हाथी, तारक मेहता ने समझाया मतलब

शो में हंसराज हाथी आत्माराम के सुविचार को पढ़कर नाराज हो जाते हैं। वो सोसायटी छोड़कर जाने की भी बात करते हैं। फिर तारक मेहता आकर भिड़े के सुविचार का मतलब समझाते हैं। दरअसल, हंसराज हाथी शो में एक डॉक्टर हैं। वो सुविचार को अपने से जोड़कर देखते हैं। फिर तारक मेहता उन्हें समझाते हैं कि इस सुविचार का मतलब है कि इंसान को अनुशासित जीवन जीना चाहिए ताकी वो इन तीनों से दूर रहे।

Watch Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Online - All Latest Episodes ...

टेंशन में जेठालाल

शो के अपकमिंग प्लॉट की बात करें तो ऐसी खबरें हैं कि सीरियल में लॉकडाउन से जुड़ा हुआ ही प्लॉट लिया जाएगा। लॉकडाउन में जेठालाल पर मुसीबत टूट पड़ेगी। दरअसल, जेठालाल के पिता चंपक लाल खो जाएंगे और जेठालाल लॉकडाउन के कारण चंपक लाल को ढूंढने के लिए बाहर भी नहीं जा पाएंगे।

मालूम हो कि शो 4 महीने के बाद दोबारा शुरू हुआ है। कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन लग गया था, जिसके कारण सीरियल की शूटिंग नहीं हो पा रही थी। इसी कारण से टीवी पर पुराने शोज दिखाए जा रहे थे। अब सारे प्रीकॉशन्स को ध्यान रखते हुए टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो गई है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग भी सारी गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए शुरू हुई है।