October 4, 2022

फिल्म ‘दिल बेचारा’ हुई रिलीज, सुशांत सिंह राजपूत की है आख़िरी फ़िल्म

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो गई है। फैन्स इस फिल्म का इंतजार काफी समय से कर रहे थे। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी इस फिल्म को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है। अंकिता ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘पवित्र रिश्ता से लेकर दिल बेचारा तक…एक आखिरी बार’।

खास बात यह है कि फिल्म को देखने के लिए किसी को भी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना। नॉन सब्सक्राइबर्स भी इस फिल्म को फ्री में देख सकेंगे। गौरतलब है कि फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने तैयार किया है। यह 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स का हिंदी रीमेक है।

View this post on Instagram

From #pavitrarishta to #dilbechara One last time !!!

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

कंगना रनौत से बोलीं अंकिता लोखंडे- सुशांत सिंह राजपूत ने सहा था बहुत अपमान, नहीं कर पाए सहन

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा, सुशांत सिंह के निधन के बाद मैंने अंकिता लोखंडे से कॉल पर बात की थी। मैं यह जानना चाहती थी कि सुशांत किस तरह की पर्सनैलिटी के थे और उनके साथ क्या हुआ था। अंकिता ने मुझे बताया कि कम समय में इतनी पॉप्युलैरिटी मिलने के बाद भी सुशांत जमीन से जुड़ा इंसान था। हालांकि, वह इस मामले में बहुत सेंसिटिव था कि लोग उसे कैसा समझते हैं। कंगना के अनुसार अंकिता ने बताया था कि सुशांत का बहुत अपमान किया गया था, जिसे उनके लिए सहन कर पाना मुश्किल हो रहा था।

अपनी बहनों में मां को देखते थे सुशांत सिंह राजपूत, दिल बेचारा की एक्ट्रेस ने बताया

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की को-स्टार संजना सांघी ने हाल ही में एक्टर को लेकर कुछ बातें बताईं। संजना ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, ‘मैंने अभी तक सुशांत के परिवार से बात नहीं की क्योंकि मुझे लगता है अभी हमें उन्हें अपना स्पेस देना चाहिए। क्या पता कभी ऐसा समय आए कि मैं और मुकेश उन्हें फिल्म दिखा पाएं। अगर मैं उनकी जगह होती तो मैं भी नहीं चाहती कि कोई इस मामले पर ज्यादा बोले। लेकिन मैं जानती हूं कि उनकी बहनों को कैसा लग रहा होगा। वह अक्सर अपनी बहन के बारे में बात करते थे’।

संजना ने कहा, ‘सुशांत अपनी बहन के बारे में बहुत बात करते थे। उन्होंने मुझे उनके बारे में इतना बताया कि मुझे ऐसा लगा जैसे मैं उन्हें जानती हूं। सुशांत ने एक बार मुझे बताया था कि वह अपनी बहनों में अपनी मां को देखते थे’।