October 4, 2022

बीजेपी में कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं के शामिल होने से सत्तारूढ़ पार्टी के नेता लामबंद

बीजेपी में कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं के शामिल होने से सत्तारूढ़ पार्टी के नेता लामबंद हो गए हैं। आलाकमान तक अपनी बात पहुंचाने के लिए नाराज नेताओं ने आज पूर्व राज्यसभा सांसद रघुनंदन शर्मा के साथ बैठक की।

”संवादहीनता की स्थिति दूर करने की जरूरत”

मीटिंग के बाद वरिष्ठ बीजेपी नेता रघुनंदन शर्मा ने कहा कि सरकार और संगठन में संवादहीनता बनी हुई। उप चुनाव के समय पार्टी को सहयोग की आवश्यकता होती है, इसलिए जिनके मन मे पार्टी की कमजोर स्थिति को सुधारने की ललक है वो सब मेरे साथ बैठक में शामिल हुए थे उनका आग्रह था कि आप हमारी बात पार्टी तक पहुंचाएं।

In Rajasthan a voting trend that changed after 15 years - Oneindia ...
फ़ाइल फ़ोटो

ये नेता हुए बैठक में शामिल

पूर्व राज्यसभा सांसद रघुनंदन शर्मा ने बताया कि बैठक में पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा, पूर्व मंत्री दीपक जोशी, युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धीरज पटेरिया,शैलेंद्र प्रधान,नरेंद्र बिरथरे समेत तमाम नाराज नेता शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि इन सभी नेताओं के साथ अब 9 अगस्त को भी बैठक होगी और मनमुटाव को लेकर चर्चा होगी।

बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए रघुनंदन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस भ्रम फैला रही है कांग्रेस के भ्रम को बीजेपी दूर नहीं कर पा रही है, इस भ्रम को ताकत के साथ दूर करने की आवश्यकता है। हम सभी लोगों को कांग्रेस के खिलाफ एक साथ आना होना।