October 5, 2022

कांग्रेस की विचार धारा कहाँ लुप्त हो गई, चुनाव में हमें “दुष्ट’ तांत्रिक बाबाओं की मदद लेनी पड़ रही है? – लक्ष्मण सिंह

  • कम्प्यूटर बाबा कांग्रेस के समर्थन में जनसभाएं कर रहे हैं।

मध्यप्रदेश कांग्रेस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। एक तरफ विधायक पार्टी छोड़ रहे हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस में युवाओं का नेतृत्व कौन करेगा इसको लेकर भी बहस जारी है। इसी बीच मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से अपनी पार्टी पर हमला बोला है। लक्ष्मण सिंह ने अपनी पार्टी की विचार धारा पर सावल उठाएं हैं। दरअसल, उन्होंने बाबा द्वारा कांग्रेस का प्रचार करने में आपत्ति जाहिर की है।

क्या कहा लक्ष्मण सिंह ने?

लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा- हम कांग्रेस के साथी, भाजपा, संघ की विचारधारा को निरन्तर कोसते हैं। मैं भी उनकी विचार धारा से सहमत नहीं हूं। परंतु कांग्रेस की विचारधारा कहां लुप्त हो गई कि चुनाव में हमें “दुष्ट’ तांत्रिक बाबाओं की मदद लेनी पड़ रही है?

विधायकों के पार्टी छोड़ने पर भी कंसा तंज

इससे पहले लक्ष्मण सिंह ने विधायकों के पार्टी छोड़ने पर भी तंज कंसा था। उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ को चेताते हुए लिखा था- नारायण पटेल जैसे “मृदुभाषी, कर्मठ” साथी विधायक का पार्टी छोड़ कर जाने पर बहुत दुख हुआ। यह तो किसी गुट के नहीं थे, फिर क्यों गए? मध्यप्रदेश कांग्रेस और कमलनाथ जी चिंतन करें।

कम्प्यूटर बाबा कर रहे हैं प्रचार

बता दें कि कम्प्यूटर बाबा लगातार कांग्रेस के पक्ष में सभाएं कर रहे हैं। 22 विधायकों के पार्टी छोड़ने को लेकर बाबा ने कहा था कि ऐसे गद्दारों को जनता सबक सिखाएगी। लोकसभा चुनाव के दौरान भी कम्प्यूटर बाबा ने दिग्विजय सिंह के समर्थन में सभाएं की थीं।