October 4, 2022

पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा कोरोना पॉजिटिव

  • विधायक पीसी शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।

पूर्व मंत्री और भोपाल दक्षिण-पश्चिम से कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। खुद शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। कृपया कर मेरे संपर्क में आए हुए लोग, अपनी-अपनी जांच करवा लें। उनके इस ट्वीट के बाद उनके समर्थक और साथी विधायक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। विधायक शर्मा पिछले दिनों कांग्रेस की कई बैठकों में भी शामिल हुए थे।

ग्वालियर में कई कांग्रेस नेताओं के घर गए थे पीसी शर्मा

28 जुलाई को विधायक पीसी शर्मा ग्वालियर में थे और एक पत्रकार वार्ता में भी शामिल हुए। वहीं वे ग्वालियर में कई कांग्रेस नेताओं के घर भी गए थे।

कांग्रेस पार्टी में भी कई कोरोना वायरस पॉजिटिव 

कोरोनावायरस के संक्रमण का शिकार केवल भारतीय जनता पार्टी के नेता और मंत्री नहीं हुए बल्कि कांग्रेस पार्टी में भी कई नेता कोविड-19 पॉजिटिव हो चुके हैं। विधायक कुणाल चौधरी तो काफी चर्चित हुए थे क्योंकि उनकी कांटेक्ट हिस्ट्री में कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गजों के नाम थे। भोपाल में पूर्व विधायक जितेंद्र डागा और जबलपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री श्री चंद्र कुमार भनोट कोविड-19 से पीड़ित हो चुके हैं। एक बार तो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की अफवाह उड़ गई थी। बाद में उनके निजी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने मीडिया के सामने आकर अफवाह का खंडन किया था।

पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा की अपने साथी- समर्थकों से अपील

अपने पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री पी सी शर्मा ने बताया कि वह भोपाल के कोविड सेंटर में भर्ती हो गए हैं। उन्होंने अपनी साथी एवं समर्थकों से अपील की है कि जितने भी लोग पिछले दिनों उनके संपर्क में आए हैं वह तत्काल क्वॉरेंटाइन हो जाए और अपनी जांच जरूर कराएं।