October 2, 2022

प्यारे मियां के तीन बेटे लॉकडाउन उल्लंघन कर घूम रहे थे, पुलिस ने पकड़ा

प्राइवेट पार्टी वाले भोपाल के प्यारे मियां के खिलाफ अवयस्क लड़कियों से बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था उसके बाद कई अन्य मामले भी दर्ज हुए। प्यारे मियां इन दिनों ना केवल सलाखों के पीछे हैं बल्कि थाना दर थाना कड़ी जांच की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। इधर टीटी नगर पुलिस ने लॉकडाउन कर्फ्यू के दौरान मूड फ्रेश करने के नाम पर घूमते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है इनमें से तीन प्यारे मियां के बेटे हैं। 

टीटी नगर पुलिस को गुरुवार रात कार में घूमते पांच लोग मिले। यह सभी बिना मास्क के घूम रहे थे। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों की पहचान प्यारे मियां के बेटे कोहेफिजा निवासी अब्दुल शोएब, अब्दुल असलम, तलैया निवासी अब्दुल नफीस के अलावा बैरसिया रोड निवासी अब्दुल आरिफ और कोतवाली निवासी समी अली के रूप में हुई। पुलिस ने उनके खिलाफ 188 के तहत कार्रवाई की।

पांच दिन की रिमांड पर हैं प्यारे मियां

कोहेफिजा पुलिस ने रिमांड अवधि खत्म होने के बाद गुरुवार को प्यारे को कोर्ट में पेश कर दिया था। इसके बाद श्यामला हिल्स पुलिस ने उसे 5 दिन की रिमांड पर ले लिया। कोहेफिजा पुलिस ने एक नाबालिग की शिकायत पर प्यारे और उसके एक अन्य साथी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। प्यारे को गिरफ्तारी के बाद चौथी बार कोर्ट में पेश किया गया।


पहले उसे श्रीनगर से गिरफ्तारी करने के बाद पेश किया था। दो बार शाहपुरा पुलिस 5-5 दिन की रिमांड पर लेने के बाद पेश कर चुकी है। उसके अब तक इस मामले में 6 से अधिक साथी सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं। इनमें से एक वकील भी शामिल है। उसके खिलाफ शाहपुरा में दुष्कर्म, श्यामला हिल्स में आबकारी और धोखाधड़ी तथा कोहेफिजा पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज है। श्यामला हिल्स थाने में दर्ज धोखाधड़ी मामले में तो उसकी पत्नी और बेटा भी आरोपी हैं।