October 5, 2022

पूर्व विधायक ध्रुव नारायण सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, 108 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का संक्रमण शहर के पॉश क्षेत्र अरेरा कॉलोनी में तेजी से फैल रहा है। अरेरा कॉलोनी में भाजपा के पूर्व विधायक ध्रुव नारायण सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं अरेरा कॉलोनी में ही एक ही परिवार के पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। भाजपा प्रदेश कार्यालय से 45 वर्षीय व्‍यक्ति संक्रमित पाया गया है। जेल में बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए चल रही जांच के दौरान मंगलवार को दो कैदियों की कोरोना रिपोर्ट जहांगीराबाद स्थित पुरानी जेल में पॉजिटिव आई है।

एसबीआई कॉलोनी चार ईमली में एक व्‍यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। 32 एमएलए क्‍वारर्टर से एक व्‍यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। एम्‍स में भर्ती एक मरीज की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जीएमसी के कोविड केयर सेंटर में तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इधर इसरानी मार्केट में एक ही परिवार के दो लोग संक्रमित पाए गए है। एचआईजी डीलक्‍स कटारा हिल्‍स में एक ही परिवार के दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

मारवाडी रोड इब्राहिमपुरा से एक व जहांगीराबाद से एक व्‍यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह शहर में अब संक्रमितों की संख्‍या बढकर 7176 हो गई है। राहत इस बात की है कि शहर में 80 मरीज स्‍वस्‍थ होकर घर रवाना हो गए हैं। अब तक 4119 कोरोना संक्रमित मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है। इधर, कोरोना संक्रमण से 192 संक्रमित व्‍यक्ति की मौत हो गई है।