October 4, 2022

इंदौर जिले के 9 नए क्षेत्रों में कोरोनावायरस का संक्रमण पहुँचा

जिले के 9 नए क्षेत्रों में कोरोनावायरस का संक्रमण पहुंच गया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय द्वारा जारी ताजा रिपोर्ट में 56 क्षेत्रों में कोरोना के मरीज मिलने की बात कही गई है, इनमें से 9 क्षेत्र ऐसे हैं जहां पहली बार कोराेना के केस मिले हैं। कोरोना के नए मरीज लगातार सामने आने से जिले में इस बीमारी से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 7735 पर पहुंच गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, बोरिया हातोद, टीचर्स कॉलोनी, बर्फानी नगर, बंजारा मोहल्ला, सबनिश बाग, पिपल्या कुमार, लसूड़िया परमार, लव-कुश कॉलोनी मांगलिया और रिवर साइड रोड क्षेत्र में पहली बार कोरोना के मरीज मिले। इनमें से बंजारा मोहल्ला में 3 तो बोरिया हातोद में रहने वाले 2 लोगों में इस बीमारी की पुष्टि हुई है। शेष स्थानों पर कोरोना का एक-एक मरीज मिला है।

इसके अलावा मध्य शहर के छत्रीबाग में स्थित निधि अपार्टमेंट में भी कोरोना के मरीजों का मिलना जारी है। सोमवार रात की रिपोर्ट में यहां कोरोना के 8 नए मरीज मिले। इससे पहले रविवार को भी यहां 6 मरीज मिले थे। अब तक इस अपार्टमेंट में कोरोना के 18 मरीज मिल चुके हैं। इसके साथ बेटमा के वार्ड-1 में भी कोरोना के नए केस मिलने का सिलसिला बना हुआ है। यहां 9 नए मरीज मिले हैं। रविवार को यहां पहली बार कोरोना के दो केस सामने आए थे।

रिपोर्ट के अनुसार, मांगलिया में 7, बिचौली हप्सी में 4, महू के लुनियापुरा में 4, असरावद खुर्द में बनाई गई अस्थाई जेल में 3, जगदीश नगर में 3 और पंचशील नगर में रहने वाले 3 लोगों में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है।