October 4, 2022

सिंगरौली जेल में 15 कैदी कोरोना संक्रमित निकले

  • सिंगरौली में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 182 पहुंची।

सिंगरौली जिले में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार की देर रात जिले में कोरोना के 34 पॉजिटिव केस मिले हैं। जिससे अब जिले में कोरोना के कुल पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 182 पहुंच गई है। रिपोर्ट में एक साथ 33 पॉजिटिव केस रीवा मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में और एक पॉजिटिव केस ट्र-नॉट की जांच में मिला है।

रीवा से देर रात करीब 12 बजे आई रिपोर्ट में सबसे ज्यादा करीब 16 पॉजिटिव केस फिर से जिला जेल पचौर और बाकी केस जिले के विभिन्न जगहों के बताए जा रहे हैं। जेल के 16 पॉजिटिव में 15 बंदी और 1 प्रहरी पद पर कार्यरत वहां का स्टाफ भी बताया जा रहा है। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की टीमें कंटेनमेंट एरिया बनाने जुटी रहीं।

जिससे सभी पॉजिटिव केसों की क्षेत्र के अनुसार पुष्टि नहीं हो सकी थी। वहीं, कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार शुक्रवार को दिनभर रीवा से एक भी सैंपल की रिपोर्ट नहीं आई थी। जिससे हर किसी को संशय था कि हर बार की तरह रीवा में पेंडिंग हो रही रिपोर्ट बाद में कहीं बड़ा धमाका हो सकता है।।

देर रात एक साथ 33 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले। जिससे स्वास्थ्य विभाग से लेकर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में टीमें सक्रिय हो गई और केस का एरिया चिन्हित होते ही 108 एम्बुलेंसों को उन्हें नजदीकी कोविड केयर सेंटर या आइसोलेशन में शिफ्ट कराने का सिलसिला शुक्रवार- शनिवार की आधी रात के बाद तक चलता रहा।