October 4, 2022

लॉकडाउन में चल रही थी पार्टी, पुलिस ने पकड़ कर निकाला जुलूस

  • बैरागढ़ पुलिस के मुताबिक हलालपुर बस स्टैंड के पास अक्कड़-बक्कड़ नामक रेस्टोरेंट है। इस रेस्टोरेंट में रविवार को पार्टी चल रही थी। पुलिस को पता न चल सके इसलिए बाहर के गेट को बंद कर अंदर 70 लोग बैठे थे।

राजधानी के बैरागढ़ थाना क्षेत्र में टोटल लॉकडाउन के बावजूद एक होटल में चल रही पार्टी के दौरान पुलिस ने छापा मार कार्रवाई करते हुए 70 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने रस्सी से बांधकर जुलूस भी निकाला। इस दौरान देखने वालों की भीड़ लग गई।

बैरागढ़ पुलिस के मुताबिक हलालपुर बस स्टैंड के पास अक्कड़-बक्कड़ नामक रेस्टोरेंट है। इस रेस्टोरेंट में रविवार को पार्टी चल रही थी। पुलिस को पता न चल सके इसलिए बाहर के गेट को बंद कर अंदर 70 लोग बैठे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जा सके, इसके लिए भी पुलिस सूची तैयार कर रही है।

नेताओं के आ रहे थे फोन

इन्हें छुड़ाने के लिए रात 2 बजे तक स्थानीय नेताओं के पुलिस पदाधिकारियों के पास फोन आते रहे। कुछ लोग तो थाने तक पहुंच गए थे। लेकिन पुलिस अफसरों पर इसका कोई असर नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले पुलिस ने यहां पहुंच कर संचालक को हिदायत दी थी कि पार्टी का आयोजन नहीं करें। उसके बावजूद भी रेस्त्रां संचालक ने इसकी अनदेखी की थी।