March 31, 2023

मध्यप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

  • राजधानी में 24 घंटे में 6 कोरोना मरीजों की मौत, ये प्रदेश में सबसे ज्यादा।
  • गृह मंत्री मिश्रा के साथ प्रेस ब्रीफिंग में अक्सर दिखाई देते रहे हैं।

भोपाल में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वह गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ अक्सर प्रेस ब्रीफिंग में दिखाई देते थे। इसकी जानकारी खुद दुर्गेश केसवानी ने दी है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मेरी पहली कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पहली टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव होने के 5 दिन पहले से ही मैं होम आइसोलेशन में हूं। आप सबसे अनुरोध है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं सभी लोग कोविड 19 टेस्ट करा लें।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता के पॉजिटिव आने के बाद मीडिया कर्मियों में भी हड़कंप है। क्योंकि गृह मंत्री की प्रेस ब्रीफिंग में हर रोज बड़ी संख्या में पत्रकार भी उनके निवास पर पहुंचते हैं और दुर्गेश केसवानी उनके पीछे खड़े होते थे। इधर, राजधानी में 24 घंटे में 6 मरीजों की मौत, ये आंकड़ा प्रदेश में सबसे ज्यादा है। भोपाल में अब तक 243 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। अब राजधानी में संक्रमितों की संख्या 8185 पर पहुंच गई है। वहीं 5971 लोगों ने दी कोरोना को मात देकर अपने घर लौट गए हैं।

सीएम शिवराज और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा भी हो चुके हैं संक्रमित

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और तीन मंत्री अरविंद भदौरिया, राम खेलावन और विश्वास सारंग समेत प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के करीब 13 विधायक संक्रमित हो चुके हैं। 

हालांकि दुर्गेश केसवानी अब तक अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं। उन्होंने खुद को होम आइसोलेट किया है। दुर्गेश ने बताया कि उनको रविवार से फीवर आना शुरू हुआ, जबकि वो उससे पहले से अपने घर में आइसोलेट हो गए थे और इस दौरान वो किसी से भी नहीं मिले।