October 4, 2022

भोपाल में बुधवार को कोरोना के 199 नए संक्रमित मिले

  • नए मरीजों को मिलाकर राजधानी में संक्रमित मरीजों की संख्या 9305 पर पहुंच गई।
  • आज आई रिपोर्ट में सबसे ज्यादा संक्रमित सरकारी कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

भोपाल में बुधवार को कोरोना के 199 नए पॉजिटिव मामले सामने आए। बीते 10 दिनों में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा है। नए मरीजों को मिलाकर राजधानी में संक्रमित मरीजों की संख्या 9305 पर पहुंच गई। अब तक 259 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। वहीं, 6820 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं। आज सबसे ज्यादा सरकारी कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, आज संक्रमित मरीजों की सूची में गोविंदपुरा स्थित एमपीईबी कॉल सेंटर के 7 कर्मचारी संक्रमित निकले। पुलिस लाइंस गोविंदपुरा के 4, आईटीबीपी कान्हा सैय्या से 5, मैनिट हॉस्टल के 8 छात्र, एम्स से दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

शाहजहानाबाद पुलिस स्टेशन से 1 जवान, पुलिस कंट्रोल रूम के 2 कर्मचारी, एमपीईबी ऑफिस से 4 कर्मचारी, बिजली काॅलोनी ऑफिस से तीन लोग संक्रमित निकले। सीआरपीएफ बंगरसिया से 8 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। ईएमई सेंटर से तीन जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

25वीं बटालियन से 1 जवान संक्रमित निकला। जेपी अस्पताल में एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अरेरा काॅलोनी से एक ही परिवार के तीन लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। संत नगर में एक, कैलाश नगर में एक, डेरी फार्म में एक, सैनिक कॉलोनी में कुल 3 मरीज मिले।