October 4, 2022

शिवराज सरकार के मंत्री मोहन यादव हुए कोरोना संक्रमित, भाजपा के कई बड़े नेताओं से मिले थे

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट के एक और मंत्री को कोरोना हो गया है। उज्जैन दक्षिण से विधायक और मध्य प्रदेश कैबिनेट में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर हैंडल पर दी। यहां ध्यान देने वाली बात है कि दो-तीन दिन पहले ही मोहन यादव ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दिखे थे।

मंगलवार की रात मंत्री मोहन यादव ने ट्वीट किया और लिखा, ‘मेरी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं इंदौर के अरबिंदो अस्पताल आया हूं। हालांकि, भगवान महाकाल की कृपा से मैं ठीक हूं।’ 

पिछले तीन दिनों में मंत्री मोहन यादव इंदौर में कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे। इतना ही नहीं, उज्जैन में एक धार्मिक कार्यक्रम में भी वह शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के उज्जैन आगमन के दौरान उनके साथ सभी कार्यक्रमो में वह शामिल हुए थे। उन्होंने सिंधिया के साथ कई घंटे तक वक्त बिताया था। 

इसके अलावा, 15 अगस्त को मोहन यादव ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचवि कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी, जिसका जिक्र उन्होंने अपने ट्विटर पर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है- आज इंदौर अल्प प्रवास पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जी से उनके निवास प सौजन्य भेंट की।’ बता दें कि इस दौरान अन्य बीजेपी नेता भी रहे।

इससे पहले, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा उनके मंत्रिपरिषद के चार अन्य मंत्री सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया, पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रामखेलावन पटेल, जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री चौहान सहित उनके मंत्रिपरिषद के छह सदस्य अब तक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।