April 24, 2024

आयकर छापों पर राघवेंद्र सिंह ने कहा- जांच एजेंसी के पास सारे दस्तावेज हैं, वो जांच करेंगे

  • फेसबुक लाइव के जरिए राघवेंद्र सिंह ने पूर्व विधायक हेमंत कटारे को दिया जवाब।

आयकर छापों के बाद चर्चा में आए भोपाल के हाई प्रोफाइल कारोबारी राघवेंद्र सिंह तोमर फेसबुक लाइव के जरिए सामने आए हैं। उन्होंने रिश्तों पर सवाल उठा रहे लोगों को जवाब देते हुए कहा कि छापों के बीच सोशल मीडिया में हेमंत कटारे समेत कुछ लोग यह रिश्ता क्या कहलाता है चला रहे थे, वह उनसे कहना चाहते हैं कि हमें रिश्ते निभाना आता है। जिनके साथ हमारे संबंध हैं। उसे स्वीकार ने में मुझे कोई परेशानी नहीं है। लेकिन जिन लोगों के रिश्ते पेन ड्राइव और सीडी में मिले थे, वे कैसे इस तरह का आरोप लगा सकते हैं। बेहतर होता कि हेमंत कटारे मर्यादा में रहे।

राघवेंद्र सिंह तोमर छापों के बाद अपने घर से क्रिकेट एकेडमी पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने फेसबुक लाइव पर अपने दोस्तों से बात कर रहे थे। राघवेंद्र ने कहा कि वे छापों के बारे में कुछ नहीं कहना चाहते। दो दिन चली इस कार्रवाई में आयकर विभाग के पास सारे दस्तावेज हैं। वह जांच करेंगे जल्द ही सच सामने आ जाएगा। वे उस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा, वे व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों तरह के संबंधों पर फर्क करना जानते हैं। उन्होंने निजी संबंधों का व्यावसायिक फायदे के लिए कभी इस्तेमाल नहीं किया। उनसे जुड़े लोगों को कभी नुकसान नहीं पहुंचाया। आधा फीसदी ही सही लेकिन उन्होंने फायदा ही कराया है। नुकसान नहीं।

जांच एजेंसी को पूरा सहयोग करेंगे : तोमर

भास्कर के साथ चर्चा में राघवेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि आयकर विभाग अपना काम कर रहा है। वे उस एजेंसी का पूरा सहयोग करेंगे। बता दें कि छापों के दौरान सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के साथ उनके संबंधों का कांग्रेस ने बड़ा मुद्दा बनाया हुआ है। राघवेंद्र के साथ भदौरिया के फोटो शेयर किए थे। अरविंद भदौरिया के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने भी एक टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है, के जरिए दोनों के संबंधों पर निशाना साधा था। राघवेंद्र ने आज उन्हीं बातों का जवाब दिया।

About Author