February 26, 2024

छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने ज़मीन पर बैठकर महिलाओं की समस्याएं सुनी

समस्याओं को लेकर कई महिलाओं ने न्याय के लिए छतरपुर एपी से गुहार लगाई। दरअसल, छतरपुर एसपी सचिन शर्मा का न्याय के लिए कुछ महिलाओं ने रास्ता रोक लिया। जिसके बाद एसपी गाड़ी से उतरे और जमीन पर ही बैठकर उन महिलाओं की समस्या सुनने लगे। इस दौरान उन्होंने महिलाओं की मांग पर सुनवाई करते हुए एक टीआई को लाइन हाजिर कर दिया।

जमीन में बैठकर की बात

छतरपुर एसपी सचिन शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल है। एसपी ने महिलाओं को आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया है कि इस मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच होगी।

क्या है मामला

कुछ दिनों पहले छतरपुर जिले के गौरिहार थाना क्षेत्र के रेवना गांव में लटूरा अहिरवार की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली थी। गौरिहार थाना क्षेत्र में पदस्थ तत्कालीन टीआई सरिता बर्मन इस मामले की जांच कर रही थीं। लेकिन मामले में टीआई सरिता बर्मन परिवार के लोगों पर ही दबाव बनाने लगी थी। जबकि परिवार के लोग लगातार इस बात को कह रहे थे कि लटोरा अहिरवार की हत्या की गई है।

टीआई को हटाया गया

वहीं, इस मामले में छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने हस्तक्षेप करते हुए तत्कालीन टीआई सरिता बर्मन को तत्काल प्रभाव से वहां से लाइन अटैच कर दिया था। साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई की बात कहते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तारी की बात कही थी।

About Author