October 4, 2022

देवास-शाजापुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी कोरोना पॉजिटिव

देवास-शाजापुर संसदीय क्षेत्र के सांसद महेंद्रसिंह साेलंकी और उनकी पत्नी की काेराेना रिपाेर्ट गुरुवार देर शाम काे पाॅजिटिव आई। सुबह ही सैंपल दिया था। शाम काे रिपाेर्ट आई और इलाज के लिए देवास से वे रात में भाेपाल रवाना हाे गए। उन्हाेंने ट्वीट कर संपर्क में आए लाेगाें से एहतियात बरतने की अपील की।

सांसद ने खुद ही सुबह टीम काे निवास पर बुलाया और सैंपल दिए। शाम काे रिपाेर्ट पाॅजिटिव आने पर जिला स्वास्थ्य विभाग से संपर्क कर किया। भाेपाल के चिरायु अस्पताल के लिए रवाना हाे गए। सांसद ने स्वयं रात ट्वीट कर बताया, काेराेना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है मेरा अनुराेध है कि आप में से जाे भी लाेग गत कुछ दिनाें में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं काे आइसाेलेट कर अपनी जांच करवाएं। सोनकच्छ के पूर्व विधायक राजेंद्र वर्मा ने भी देर रात ट्वीट कर बताया कि उनकी काेरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

एक बेटे की रिपाेर्ट निगेटिव, दूसरे की आना बाकी

जनप्रतिनिधि हाेने से सांसद राेजाना लाेगाें के संपर्क में रहते थे। स्वयं की तबीयत खराब हाेने पर सांसद ने अपनी पत्नी और बच्चाें के भी सैंपल करवाए थे, जिसमें से पत्नी संक्रमित हाे गई है। एक बच्चे की निगेटिव और दूसरे की रिपाेर्ट आना बाकी है।