February 26, 2024

सीधी से बीजेपी सांसद रीति पाठक कोरोना संक्रमित

मंगलवार को बीजेपी के दो और नेता कोरोना की चपेट में आ गए। सीधी से बीजेपी की सांसद रीति पाठक कोविड 19 संक्रमित हो गई हैं। वहीं इंदौर भारतीय जनता युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले मंगलवार सुबह ही बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे कल्पेश विजयवर्गीय भी पॉजिटिव मिले हैं।

बीजेपी सांसद रीति पाठक कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद क्वारंटाइन हो गई हैं। उन्होंने ट्वीट करके अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। उन्होंने लिखा है कि पिछले दिनों जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वो अपनी कोरोना जांच करवा लें। रीति पाठक का स्वास्थ्य ठीक है, वे डॉक्टरों की निगरानी में आइसोलेशन में चली गई हैं।

मध्य प्रदेश मे कोरोना संक्रमितों की संख्या 63965 हो गई है। वहीं प्रदेश में अब तक कोरोना से 1400 लोगों की मौत हो चुकी है। भोपाल में सहकारिता विभाग के उपायुक्त विनय कौशल की भी कोरोना से मौत हो गई।

मध्यप्रदेश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 1532 नए मरीज मिले हैं। सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, तेंदूखेड़ा विधायक संजय शर्मा, चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी भी संक्रमित मिले थे।

वहीं मंगलवार को बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे कल्पेश विजयवर्गीय कोरोना संक्रमित मिले हैं। भोपाल में कांग्रेस महामंत्री मोहम्मद सलीम की सोमवार की वजह से मौत हो गई थी।भोपाल में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 11314 हो गई है।

About Author