October 5, 2022

विधानसभा उपचुनाव से पहले मंत्री गोविंद सिंह राजपूत रामलला के नाम पर वोट सुरक्षित करने की जुगत में लगे

  •  सुरखी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले भाजपा 5 रथों में चांदी और अष्टधातु की रामशिलाओं की यात्रा निकाल रही है, ये रथ विधानसभा क्षेत्र के सभी गावों में भी पहुंचेंगे।

सुरखी विधानसभा में उपचुनाव की जमावट भाजपा ने तेज कर दी है। अभी तक विकास के नाम पर वोट मांगने वाले दिग्गज एक बार फिर सुरखी में रामलला के नाम पर वोट सुरक्षित करने की जुगत में लग गए हैं। राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत के नेतृव में बुधवार से सुरखी में रामशिला पूजन का कार्यक्रम प्रारंभ होगा। चांदी और अष्टधातु की रामशिलाओं को पांच रथों में विराजकर गांव-गांव में निकाला जाएगा, ताकि जनता इनका पूजन कर अपनी भेंट रामलला के चरणों तक पहुंचा सके।

मंत्री राजपूत ने रथयात्रा की जानकारी देते हुए बताया कि मैं खुश किस्मत हूं की आज रामभक्तों की पार्टी में हूं। राममंदिर निर्माण में सुरखी विधानसभा के एक-एक घर और एक-एक व्यक्ति का योगदान पहुंचे, इसके लिए हमने चांदी और अष्टधातु की पांच रामशिला तैयार कराई हैं। इनको 2 से 11 सितंबर तक सुरखी के प्रत्येक गांव में ले जाया जाएगा।

रामशिला पूजन कार्यक्रम के प्रभारी भाजपा बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक डॉ. अनिल तिवारी को बनाया गया है। डॉ. तिवारी ने बताया कि पांचों रथ सागर के अलग-अलग मंदिरों से शिला पूजन के साथ बुधवार को दोपहर 12 बजे एक साथ रवाना होंगे। प्रत्येक रथ के लिए रूट तय किया गया है। 11 सितंबर को सारे रथ सागर वापस आएंगे। जिसके बाद शिला को अयोध्या भेजा जाएगा। भोपाल के पूर्व सांसद आलोक संजर ने भी शिला पूजन कार्यक्रम को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हम सब की आस्था भगवान श्रीराम के चरणों तक पहुंचे इसके लिए यह कार्यक्रम आयोजित हो रहा है। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, वीरेंद्र पाठक, रामेश्वर नामदेव, भानुराणा, लक्ष्मण सिंह सहित तमाम भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।