October 2, 2022

भाजपा ने सदस्यता अभियान के नाम पर भीड़ जुटाकर कोरोना फैलाया, कई नेता और कार्यकर्ता संक्रमित

संभागीय सदस्यता अभियान के नाम पर भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखाने वाले भाजपा नेता अब धीरे धीरे कोरोना की चपेट में आने लगे हैं। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा संभागीय संगठन महामंत्री शैलेन्द्र बरुआ भी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। उनके साथ मे पूर्व अध्यक्ष वेदप्रकाश शर्मा और प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर भी संदेह के घेरे में आ गए हैं हालांकि अभी तक इनकी कोरोना जांच रिपोर्ट  नही आई है। पहले भी यह लोग अपनी जांच करवा चुके हैं तब वे निगेटिव  आये थे।

भाजपा ने  अगस्त में 20 से 22 अगस्त तक तीन दिन तक  महासदस्यता अभियान के लिए अंचल के सभी विधानसभा क्षेत्रों से हजारों की संख्या में भीड़ जुताई थी। इसमे कोरोना के दिशा निर्देश और प्रोटोकाल का बिल्कुल भी पालन नही किया गया था इस वजह से  कोरोना का संक्रमण तेजी से नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं में भी फैलने का खतरा बना हुआ है।। तबियत खराब होने पर  पूर्व राज्यसभा सांसद  प्रभात झा  संगठन मनत्री शैलेन्द्र बरुआ ने अपनी जांच कराई और  पॉजिटिव निकल आये। यह लोग मंच की व्यवस्था में ही थे पूरे समय  मुख्यमंत्री सहित सभी नेताओं के तीन दिन तक कार्यक्रम में साथ ही रहे थे। ऐसे में अन्य लोंगो के लोए भी कोरोना का संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

अंचल में पिछले चार दिन में  कोरोना मरीजो की संख्या में तेजी  से बढ़ोत्तरी हुई है। ग्वालियर में ही पिछले चार दिन से  मरीजो की संख्या हर रोज दो सैकड़ा से अधिक रह रही है।। ऐसे में प्रशासन ने आज एक सितंबर से सभी प्रकार की पाबंदियां हटाकर  कोरोना का खतरा और बढ़ा दिया है। आने वाले दिनों में मरीजो की संख्या में तेजी से इजाफा हो सकता है।