October 2, 2022

जयपुर में एक साथ पांच विधायक कोरोना पॉजिटिव

राजस्थान में एक साथ पांच विधायक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सीएम अशोक गहलोत ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। कोरोना संक्रमित होने वालों में दो विधायक कांग्रेस पार्टी के हैं वहीं बाकी तीन बीजेपी विधायक हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

सीएम अशोक गहलोत ने बुधवार (2 सितंबर) को ट्वीट कर कहा, ‘मुझे जानकारी मिली है कि कांग्रेस विधायक रामलाल जाट और रफीक खान, बीजेपी विधायक राजेंद्र राठौर, अशोक लाहोटी और अर्जुन लाल जिंगार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’

गौरतलब है कि राजस्थान में विधायकों और मंत्रियों के कोरोना पॉजिटिव होने का सिलसिला लगातार जारी है। अबतक राजस्थान के दर्जनों नेताओं का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुका है। इसी हफ्ते सोमवार को कांग्रेस विधायक रमेश मीणा और बीजेपी के तीन विधायक हमीर सिंह भायल और चंद्रभान सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं रविवार को प्रदेश के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। 

प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से छः और मौतों के मंगलवार को मरने वालों की संख्या 1 हजार 62 तक पहुंच गई थी। वहीं 670 नए संक्रमित मरीज मिले थे। प्रदेशभर में बेकाबू हो चुके कोरोना से 82 हजार 300 से ज्यादा लोग अबतक संक्रमित हो चुके हैं जिनमें 14 हजार 372 मरीज राज्य के विभिन्न अस्पतालों में इलाजरत हैं। इसके अलावा राजस्थान का पर्यटन विभाग अब कोरोना का नया हॉटस्पॉट बनकर उभरा है। राज्य पर्यटन विभाग के 19 कर्मचारी अबतक कोरोन संक्रमित पाए गए हैं।