October 5, 2022

शिवराज सिंह कैबिनेट में मंत्री ने माना – सोशल मीडिया पर भाजपा कमजोर

  • शिवराज सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि यह चुनाव महाआम चुनाव है, इससे बीजेपी सरकार का भविष्य तय होगा। सोशल मीडिया पर बीजेपी के कमजोर होने पर बोले कि हमारी जमीन मजबूत है।

भारतीय जनता पार्टी 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को हल्के में नहीं लेना चाह रही है। पार्टी इसकी तुलना आम चुनाव से कर रही है। इसी को लेकर उपचुनाव प्रबंध समिति की बैठक हुई। इसमें समिति के संयोजक और नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि यह चुनाव महाआम चुनाव है, इससे बीजेपी सरकार का भविष्य तय होगा। इसलिए कद और क्षेत्र देखकर राष्ट्रीय नेताओं के दौरे तय किए जाएंगे। जबकि सोशल मीडिया पर बीजेपी के कमजोर होने पर बोले कि हमारी जमीन मजबूत है।

कद और क्षेत्र के हिसाब से पार्टी के नेताओं के दौरे

बीजेपी नेता भूपेंद्र सिंह ने कहा कि बैठक में अगली रणनीति पर चर्चा हुई। उप चुनाव क्षेत्रों में राष्ट्रीय नेताओं के दौरे के कार्यक्रम की रूप रेखा बन रही है। प्रदेश के नेताओं के साथ ही प्रदेश के वह नेता जो राष्ट्रीय स्तर पर सक्रिय हैं उनके दौरे तय हो रहे हैं। उसके बाद जहां राष्ट्रीय नेताओं की जरूरत होगी वहां दौरे तय किए जाएंगे।

25 के बाद होंगे पन्ना प्रमुख सम्मेलन

बीजेपी नेता ने कहा कि अभी उपचुनाव क्षेत्र में सेक्टर सम्मलेन चल रहे हैं। 10 सितंबर तक सेक्टर सम्मेलन होंगे। इसके बाद 10 से 25 सितंबर तक बूथ सम्मेलन होंगे। बूथ सम्मेलन के बाद विधानसभा स्तरीय पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन होंगे।