October 4, 2022

पूर्व कैबिनेट मंत्री व कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा – चुनाव से पहले नेताओं का भी डोप टेस्ट कराया जाना चाहिए

  • मध्य प्रदेश में कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग की ओर से बॉलीवुड में अभिनेताओं का डोप टेस्ट कराने की मांग उठाई गई थी, अब पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने नेताओं का डोप टेस्‍ट कराने की मांग कर दी है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद अब इस पर बहस छिड़ गई है। मध्य प्रदेश में कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग की ओर से बॉलीवुड में अभिनेताओं का डोप टेस्ट कराने की मांग उठी थी, लेकिन पूर्व कैबिनेट मंत्री व कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने उनसे एक कदम और आगे जाते हुए नेताओं का डोप टेस्ट कराने की मांग कर डाली है। पीसी शर्मा के मुताबिक, चुनाव से पहले नेताओं का भी डोप टेस्ट कराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा है कि जब ड्रग्स के मामले में पारदर्शिता खेल-बॉलीवुड समेत बाकी क्षेत्रों में की जा रही है, तो फिर राजनीति में ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए।

पीसी शर्मा की मानें तो अगर नेताओं का मध्य प्रदेश में डोप टेस्ट कराया जाता है तो फिर वह सबसे पहले अपना डोप टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा है कि नेता सार्वजनिक जीवन में रहते हैं। लिहाजा उनकी ओर से पारदर्शिता दिखाना सबसे ज्यादा जरूरी हो जाता है।

ड्रग्स का गंदा खेल

बॉलीवुड में अभिनेता सुशांत के सुसाइड केस में ड्रग्स कनेक्शन के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बॉलीवुड में एक धड़ा यह मांग उठा रहा है की जिन अभिनेताओं पर ड्रग्स लेने के आरोप लग रहे हैं, उन्हें खुद सामने आकर अपना डोप टेस्ट कराना चाहिए अभिनेत्री कंगना रनौत ने तो बाकायदा सोशल मीडिया में ट्वीट कर रणबीर कपूर और रणवीर सिंह समेत कुछ अभिनेताओं को अपना डोप टेस्ट कराने की सलाह दी है। उन्होंने लिखा है कि इन पर ड्रग्स लेने के आरोप लग रहे हैं, लिहाजा इनको खुद सामने आकर अपना ब्लड सैंपल देना चाहिए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए।