April 14, 2024

हार्दिक पटेल ने बीजेपी के 40 नेता और कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल कराया

  • गुजरात कांग्रेस की कमान संभालने के कुछ दिन बाद ही हार्दिक पटेल ने बीजेपी को चौंका दिया। उन्होंने राजकोट में एक कार्यक्रम आयोजित करके बीजेपी के 40 सदस्यों को त्यागपत्र दिलाकर कांग्रेस में शामिल कर लिया।

गुजरात कांग्रेस की कमान संभालने के कुछ दिन बाद ही हार्दिक पटेल ने बीजेपी को चौंका दिया। उन्होंने राजकोट में एक कार्यक्रम आयोजित करके बीजेपी के 40 सदस्यों के त्यागपत्र दिलाकर कांग्रेस में शामिल कर लिया। इससे पहले बीजेपी को कांग्रेस से 2017 में मात खानी पड़ी थी। जब बीजेपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को राज्यसभा जाने से रोकने के लिए कोशिश कर रही थी। लेकिन उस समय कांग्रेस ने एड़ी चोटी का जोर लगाकर अहमद पटेल को राज्यसभा भिजवा दिया था।

कांग्रेस का दावा कुछ और लोग छोड़ सकते हैं बीजेपी

कांग्रेस नेता अशोक डांगर ने कहा कि बीजेपी के कुछ और सदस्य जिसमें 4-5 पार्षद शामिल हैं वो सभी कांग्रेस जॉइन करेंगे। दूसरी ओर राजकोट मार्केटिंग यार्ड ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अतुल कमानी और सामाजिक कार्यकर्ता चंदनी लिंबसिया का भी जल्द ही कांग्रेस में शामिल होने का दावा किया जा रहा है।

इस जीत के बाद हार्दिक ने बीजेपी पर साधा निशाना

हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘राजकोट म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में कई वर्षों से बीजेपी का शासन है लेकिन जनता की सामान्य समस्याओं का भी निस्तारण नहीं हो रहा। लोगों को टूटी सड़कें, जलभराव, शिक्षा और स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के लिए भी बीजेपी को दोष दिया

हार्दिक ने आरोप लगाया कि बीजेपी के चीफ सीआर पाटिल ने पार्टी को फायदा पहुंचाने के लिए सौराष्ट्र में रैली की, जिससे कई लोग बिना वजह कोविड 19 से संक्रमित हो गए।

About Author