October 5, 2022

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने युवा कांग्रेस के “रोजगार दो” अभियान की शुरुआत की

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने युवा कांग्रेस के “रोजगार दो” अभियान की शुरुआत की।उन्होंने देश में बेरोजगारों की आत्महत्या देखकर शिवराज को अपना नाम बदलकर शवराज कर लेने की सलाह दे डाली। 

श्री निवास बीवी ने कहा कि रोजगार दो अभियान चलाकर युवा कांग्रेस पूरे प्रदेश के युवाओं को एकजुट करेगी।और अगर इसके बाद भी देश के युवाओं को रोजगार नहीं मिला तो हम पूरे मंत्रिमंडल के मंत्रियों का घेराव करेंगे। इसी तरह हम भाजपा सरकार को रोजगार दो अभियान के जरिए घेरने का काम करेगें।

श्रीनिवास बीवी ने कहा कि देश में इस समय सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी का है। भारत में सबसे ज्यादा युवा बेरोज़गार है। देश की बीजेपी सरकार और शिवराज सरकार ने युवाओं के साथ विश्वासघात किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, इस हिसाब से 6 साल में 12 करोड़ रोज़गार देना थे। लेकिन मोदी सरकार ने 14 करोड़ नौकरियां छीन ली है। वहीं उन्होंने देश की गिरती जीडीपी पर कहा कि जीडीपी – 23.7 प्रतिशत हो गई है ओर देश की वित्त मंत्री निर्मला जी कह रहीं हैं कि ये भगवान का किया धरा है।

श्रीनिवास बी.वी. ने इस दौरान कहा कि रोजगार के लिए आवाज उठाने वाले युवाओं की आवाज सरकार दबा रही है मैं कहना चाहता हूं आज कांग्रेस कार्यकर्ता आपकी लाठियों और गोलियों से डरने वाले नहीं है।वहीं उन्होंने मध्य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनावों को लेकर कहा कि आने वाले समय में मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने जा रही है।

प्रदेश में लगातार हो रहीं आत्महत्याओं के बारे में उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज को नाम बदलने की सलाह देते हुए कहा कि शिवराज का नाम बदल कर शवराज कर देना चाहिए।साथ ही उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी देश का इकलौता विकल्प बताते हुये कहा कि  अगर देश को बचाना है तो वह सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही बचा सकती है। श्रीनिवास बीवी का भोपाल आगमन पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।