October 8, 2022

एक्सीडेंट में टांग कटने पर अभिनेता सोनू सूद से मदद माँगी, अभिनेता ने करवाया इलाज

  • 22 फरवरी को बाइक से आते वक्त दुर्घटना में पैर कट गया था।
  • 19 अगस्त को दीपेश ने अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर मांगी थी मदद।

फिल्म अभिनेता साेनू सूद की मदद से देवास के विजय नगर निवासी दीपेश गिरी काे भाेपाल में कृत्रिम पैर लगा दिया गया। हादसे में अपना एक पैर गंवाने वाले दीपेश खुश हैं और उनका कहना है कि अब मैं पहले की तरह दाेनाें पैराें से चल सकता हूं।

दरअसल दीपेश का 22 फरवरी को इंदौर से बाइक से आते वक्त कैलादेवी चौराहे पर एक दुर्घटना में पैर कट गया था। दीपेश का परिवार इतना सक्षम नहीं था कि नया पैर लगवा सके। 19 अगस्त को दीपेश ने अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर कहा कि मेरा एक पैर कट गया हैं क्या मैं अब कभी चल पाऊंगा, क्या आप सहयोग करेंगे।

कुछ ही घंटों में सोनू सूद का जवाब आ गया कि चल भाई मेरी सुबह आपकी नई टांग से होगी, आपकी टांग लगवाता हूं। फिर भाेपाल की एक समाजसेवी संस्था से फोन आ गया। दीपेश शुक्रवार काे भोपाल गए। वहां पर सोनू सूद के सहयोग से नया कृत्रिम पैर लग गया। सोनू सूद की ओर से 25 हजार रुपए संस्था के खाते में डाल दिए। फिर भी कुछ पैसे कम पड़े तो दीपेश ने अपने विजय नगर के दाेस्त केशव जोशी काे फोन किया कि 19 हजार रुपए कम पड़ रहे हैं।

केशव ने अपने पिता पूर्व पार्षद आशुतोष (पप्पू) जोशी को बताया 19 हजार रुपए कम पड़ रहे हैं। पप्पू ने कहा पैर लगवाओ मैं पैसा डालता हूं और फिर पप्पू जोशी ने शेष पैसे डाल दिए। दीपेश खुश है, अब वह दोनों पैर से खड़ा हो गया है। दीपेश ने बताया अब मैं अपने दोनों पैरों पर बिना किसी के सहयोग के खड़ा हो जाता हूं पहले जैसा चल भी रहा हूं। अब मैं नौकरी कर सकता हूं। ईश्वर सहयोग करने वालों को सदा खुश रखे।