October 5, 2022

कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी से धोखे से बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करवाया

मंगलवार को बैतूल कांग्रेस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पता चला कि बैतूल में घोड़ाडोंगरी के कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी ने बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन किया है। यह खलबली मचाने वाली खबर इसलिए भी थी क्योंकि हाल ही में कांग्रेसी विधायकों ने बीजेपी की सदस्यता ले ली थी। इस घटना के बाद कांग्रेस नेताओं को आशंका हुई कि कहीं ब्रह्मा भलावी भी तो बीजेपी का रुख़ नहीं कर रहे हैं।बाद में विधायक ब्रह्मा भलावी ने कहा कि धोखे में रख कर उनसे बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करवा लिया गया है। 

हुआ यूँ कि मंगलवार को बैतूल की शाहपुर जनपद पंचायत में मुख्यमंत्री मदद योजना के तहत भाजपा सांसद डीडी उइके और घोड़ाडोंगरी के कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी को बर्तन और सामग्री वितरण करना था। इस कार्यक्रम के बाद जनपद पंचायत की 18 दुकानों का भी लोकार्पण होना था। यहां बीजेपी सांसद और कांग्रेस विधायक से एक शटर में लगा फ़ीता कटवा दिया गया। उस दुकान के अंदर भाजपा मंडल शाहपुर के बैनर पोस्टर लगे हुए थे। यहां फीता काटने के बाद कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी कुछ देर बैठे भी। जब उन्हें पता चला कि उनसे धोखे से बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करवा लिया गया है तो वे धरने पर बैठ गए।

कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी का कहना है कि मुझसे धोखे से बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करवाया गया है। मैं तो दुकानों का उद्घाटन करने आया था मुझे क्या पता था कि बीजेपी के लोग इस तरह साजिशन मुझसे अपने कार्यालय का उद्घाटन करवाएंगे।

स्थानीय कांग्रेस नेता सुरेश यादव ने कहा कि जिस प्रकार जनपद पंचायत शाहपुर  द्वारा एक चुने हुए प्रतिनिधि को धोखे में रखकर उद्घाटन कराया गया में उसकी निंदा करता हूं। उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि प्रशासन इसके लिए माफी की मांगे।