October 4, 2022

महु कैंट बोर्ड के चुनाव में कांग्रेस की अरूणा दत्त पांडे ने दर्ज की जीत

बुधवार को महु कैंटोनमेंट बोर्ड के उपाध्यक्ष पर हुए चुनाव में कांग्रेस ने अपना कब्ज़ा जमा लिया है। चुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी अरुणा पांडे को जीत मिली है। उपाध्यक्ष पद पर अरुणा पांडे का निर्वाचन चिट के माध्यम से हुआ। निर्वाचन में कांग्रेस के चार पार्षद थे। 

अरुणा दत्त पांडे ने अपनी जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी पार्षदों के सहयोग से यह जीत हासिल हुई है।अरूणा पांडे ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी के सहयोग से मिलकर कार्य करेंगे।

आपको बता दें कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष के निर्वाचन से पहले दोनों ही राजनीतिक दलों द्वारा जीत के दावे किए जा रहे थे। बीजेपी ने अंतिम समय में अपना उम्मीदवार बदला था। पहले जहां बीजेपी ने रचना विजयवर्गीय को उम्मीदवार बनाया था वहीं एक अन्य पार्षद कांता सोडानी की नाराजगी के चलते कांता सोडानी को उम्मीदवार बनाया गया था। इन्हें हराकर कांग्रेस की पार्षद अरूणा दत्त पांडे ने जीत दर्ज की।

कांग्रेस ने इस चुनाव को जीतने के लिए विधायक संजय शुक्ला एवं विधायक विशाल पटेल को पर्यवेक्षक की भूमिका में भेजा था। जिनकी रणनीति के आगे भाजपा को हार का सामना करना पडा।वहीं सांवेर उपचुनाव से पहले कांग्रेस को मिली इस जीत के कई मायने हैं। जीत के साथ इंदौर कांग्रेस में जश्न का माहौल है।