October 4, 2022

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा – सिंधिया घुलने वाला पदार्थ नहीं, जलने वाला पदार्थ है

  • एक साड़ी का लालच देकर भाजपा कलश यात्रा निकाल रही है । भाजपा सरकार को कोविड-19 पर श्वेत पत्र लाना चाहिए।

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर अब प्रदेश सरकार पर विपक्ष सवाल उठाने लगा रहा है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच इंदौर सहित कुछ शहरों से तो यह भी खबर है कि अस्पतालों में अब बेड की भी कमी होने लगी है और महाराष्ट्र से ऑक्सीजन की सप्लाई में भी कमी हो गई है।

इन तमाम खबरों के बीच अब प्रदेश सरकार पर कांग्रेस पार्टी हमलावर हो गई है। भोपाल में आज पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी ने प्रेस वार्ता कर शिवराज सरकार को जमकर निशाने पर लिया।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। उन्होंने दावा किया कि फिलहाल हालात इतने बदतर हो गए हैं कि हर 40 मिनट में एक मरीज की मौत हो रही है।

पटवारी ने कहा कि शिवराज कैबिनेट के 9 सदस्य कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। ऐसे यह समझ से परे है कि शिवराज सरकार कैसे कोविड-19 से लड़ाई लड़ रही है। कांग्रेस का आरोप है कि आज अस्पतालो में जगह नहीं है, आईसीयू में कोई बेड खाली नहीं है और मरीज भटक रहे हैं। जीतू पटवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि एक साड़ी का लालच देकर भाजपा कलश यात्रा निकाल रही है । भाजपा सरकार को कोविड-19 पर श्वेत पत्र लाना चाहिए।

सिंधिया पर भी साधा निशाना

प्रेस कांफ्रेंस में जीतू पटवारी ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी निशाना साधा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सिंधिया घुलने वाला पदार्थ नहीं, जलने वाला पदार्थ है। साथ ही जीतू पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश को एक डरपोक मुख्यमंत्री मिल गया है।