October 2, 2022

काँग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने कहा – मैं मानता हूं कि श्राद्धपक्ष में जिन्होंने कलश यात्रा निकाली, उनका ही श्राद्ध हो जाएगा।

  • कांग्रेस ने प्रेमचंद गुड्‌डू को उम्मीदवार घोषित किया है, गुड्डू सांसद भी रह चुके हैं।
  • पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को सांवेर आएंगे, अर्जुन बरोदा में करेंगे आमसभा।

उपचुनाव में मध्य प्रदेश की सबसे हाॅट सीट सांवेर से कांग्रेस-भाजपा दोनों ओर से जुबानी तीर चलाए जा रहे हैं। कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्‌डू ने कलश यात्रा निकालने वालों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा- मैं मानता हूं कि श्राद्धपक्ष में जिन्होंने कलश यात्रा निकाली, उनका ही श्राद्ध हो जाएगा।

उधर, पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी 13 सितंबर को सांवेर आएंगे। वह यहां से उपचुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। सुबह 11.30 बजे ग्राम अर्जुन बरोदा में उनकी आमसभा होगी। इसकी तैयारियां अंतिम दौर में हैं।

सिलावट का रवैया गैर जिम्मेदाराना

प्रेमचंद गुड्‌डू ने कहा कि सिलावट का रवैया मार्च से ही गैर जिम्मेदाराना रहा है। वह स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए कोरोना काल में बेंगलुरु में जाकर बैठ गए थे। उन्होंने कलशयात्रा निकालने पर भी सिलावट पर निशाने साधे। कहा कि हम कलश यात्रा का विरोध नहीं कर रहे, लेकिन श्राद्ध पक्ष में ऐसे आयोजन हो रहे हैं। कोई भी शुभ काम श्राद्ध पक्ष में नहीं होता है।

सिलावट 20 साल से विधायक, फिर भी सांवेर पिछड़ा

गुड्‌डू ने कहा कि सांवेर को देखकर कोई नहीं कहेगा कि यह इंदौर क्षेत्र में आता है। यहां पर मुख्य मार्ग में तीन-तीन फीट गहरे गड्ढे हैं। 20 साल से सिलावट विधायक और मंत्री रहे, लेकिन क्षेत्र पिछड़ा हुआ ही है।