October 4, 2022

भोपाल में डॉग को तालाब में फेंकने वाला आरोपी सलमान निकला कोरोना संक्रमित

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक की क्रूरता सामने आई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। शिकायत के आरोपी मोहम्मद सलमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। आज उसकी कोरोना टेस्ट कराई गई जिसके बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सलमान की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पत्रकारों और पुलिस के बीच हड़कंप मच गया है। पत्रकारों और पुलिस थाने यह पुलिसकर्मियों को कोरोना जाँच कराने की सलाह दी जा रही है।

क्या है पूरा मामला ?

मानवता को शर्मसार करने वाले भोपाल के ही एक युवक ने एक कुत्ते को बड़े तालाब में फेंक दिया जिसके बाद उसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद पशुओं के हित में काम करने वाले संगठन ने इसकी निंदा की और अविनाश लावनिया भोपाल कलेक्टर से आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की।

उसकी गिरफ्तारी आज सुबह हनुमानगंज क्षेत्र से की गई है। आरोपी का नाम सलमान पिता मो. सगीर उम्र 25 साल बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस उससे मामले में पूछताछ कर रही है।

इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ देर रात श्यामला हिल्स थाना में धारा 429 पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। तभी से पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही थी।