October 5, 2022

सिंधिया समर्थक मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के पक्ष में प्रचार नहीं किया तो हुआ हमला, कांग्रेस के पूर्व पार्षद जगदीश पटेल पर किया गया हमला

क्षेत्र में उपचुनाव प्रचार अभियान गति पकड़ चुका है। ऐसे में मैदान में प्रभाव रखने वाले नेताओं पर अपने पक्ष में प्रचार करने के लिए राज़ी किया जा रहा है। ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में गए ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के पक्ष में प्रचार नहीं करने पर पिटाई का मामला सामने आया है। आरोप है कि मंत्री समर्थकों ने ग्वालियर विधानसभा के वार्ड नं 11 से लगातार 5 बार के पार्षद रहे जगदीश पटेल और उनके पुत्र को पीटा। इस विवाद में पार्षद पटेल और उनके पुत्र को गंभीर चोटें आईं है।

पूर्व पार्षद जगदीश पटेल का आरोप है कि पिछले दिनों कुछ लोग उनपर कांग्रेस की जगह मंत्री प्रद्युमन सिंह के लिए प्रचार करने का दबाव बना रहे थे। उनकी बात नहीं मानने पर उन लोगों ने हमला कर दिया। हमले में पार्षद जगदीश पटेल और उनका पुत्र सतीश घायल हो गए। पिता पुत्र को गंभीर चोट आने पर एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

पार्षद जगदीश पटेल के दूसरे पुत्र प्रेम सिंह पटेल ने मीडिया को बताया कि मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के समर्थक रामअवतार बैश और राहुल पटेल उनके घर पर आकर मंत्री के पक्ष में प्रचार करने का दबाव बना रहे थे। जिसका विरोध करने पर वे अपने समर्थकों के साथ आए और पिता व भाई के साथ मारपीट करने लगे। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

थाने में रिपोर्ट भी नहीं लिखी गई 

वहीं प्रेम सिंह पटेल ने बताया कि इस घटना की रिपोर्ट करने जब हम हजीरा थाना पहुंचे तो हमारी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। वहीं घटना के बाद घायल पार्षद व उनके पुत्र से मिलने सोमवार को पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता बालेंदु शुक्ला पहुंचे। उन्होंने जगदीश पटेल को हर संभव मदद का भरोशा दिया साथ ही कहा कि उन्हें किसी से भी डरने की जरूरत नहीं कांग्रेस पार्टी आपके साथ है।