April 14, 2024

मुख्यमंत्री शिवराज की सभा पर फिरा पानी, फ्लेक्स, पोस्टर हवा में उड़े, लोगों ने सिर पर रखी कुर्सियां

  • सीएम का कार्यक्रम शुरू होने से ठीक पहले जोरदार बारिश हुई।
  • इससे सीएम के भूमिपूजन और लोकार्पण कार्यक्रम में खलल पड़ा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सांची में चुनावी सभा से पहले आई जोरदार बारिश ने सभा पर पानी फेर दिया। तेज बारिश ने तैयारियों की पोल खोल दी। फ्लेक्स और पोस्टर हवा में उड़ गए, बैरिकेडिंग जमीन में बिछा गई और विशाल वाटरप्रूफ तंबू से पानी झरने की तरह बहने लगा। इससे बचने के लिए लोगों ने कुर्सियां ओढ़ लीं। इसके बाद भी खुद को बचा नहीं पाए।

रायसेन के दशहरा मैदान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार शाम को 192 करोड़ के लोकार्पण और भूमिपूजन करने आने वाले थे। इस कार्यक्रम के शुरु होने से पहले ही तेज बारिश शुरू हो गई, जिससे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए लोगों को बचने के लिए कई प्रकार के जतन करने पड़े। क्योंकि कार्यक्रम स्थल पर जो वाटर प्रूफ पंडाल लगाया गया, वह तेज बारिश से टपकने लगा। ऐसी स्थिति में पंडाल में मौजूद लोगों ने अपने सिर पर कुर्सी तो किसी ने वहां पर लगे फ्लेक्स निकालकर उन्हें सिर पर रख लिया।

रायसेन के दशहरा मैदान होर्डिंग को छाता बनाकर बारिश से बचने की कोशिश करते लोग।
रायसेन के दशहरा मैदान होर्डिंग को छाता बनाकर बारिश से बचने की कोशिश करते लोग।

शाम 5.15 बजे आना था सीएम को, 6 बजे आए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को शाम 5.15 बजे रायसेन आना था, लेकिन शाम 4.30 बजे से तेज बारिश प्रारंभ हो गई,जिससे पंडाल में भगदड़ जैसी स्थिति बन गई । हालांकि सीएम शिवराज सिंह चौहान का हेलीकाप्टर शाम 6 बजे दशहरा मैदान पर उतरा । इसके बाद वे कार्यक्रम में शामिल हुए। सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों ने आनन-फानन फिर से कुर्सियां और तंबू को ठीक कराया, तब जाकर सीएम का कार्यक्रम शुरू हो सका।

About Author