October 2, 2022

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया अब तक दो बार संक्रमित हुए फिर भी सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क नदारद

प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया बीते माह में दो बार कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। ऐसे में उनकी जिम्मेदारी बनती है कि वह इस दिशा में लोगों को जागरूक करें और जिन कारणों से संक्रमण से दूरी बनाई जा सकती है इसके प्रति लोगों को जागरूक करें। लेकिन यह क्या मंत्री खुद ही संक्रमण से नजदीकी बना रहें हैं। दरअसल सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया गुरुवार को होशंगाबाद पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने सर्किट हाउस के एक हिस्से में पौधरोपण किया। इस कार्यक्रम की तस्वीर सामने आई है उसमें शामिल अधिकतर लोग बिना मास्क हैं खुद मंत्री भदौरिया के मुंह पर भी मास्क नहीं है।

इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग ताक पर रखकर सभी लोग पास-पास खड़े हैं। ऐसे में उनकी यह लापरवाही भारी पड़ सकती है। यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। इस कार्यक्रम में जनपद अध्यक्ष संगीता सोलंकी, वैभव सोलंकी, राहुल पटवा, गजेंद्र चौहान, राजदीप हाड़ा, गजेंद्र राजपूत, वैभव सिंह, कपिल चौहान, हर्षित केवट, गौतम, राहुल ठाकुर, सौरभ यादव, संतोष मीना, नीरज मालवीय, अभिराज शिकरवार, राहुल सिंह, एवं अन्य मौजूद रहे ।

दो बार पॉजिटिव आ चुके हैं मंत्री
सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया बीते महीने में दो बार संक्रमित हो चुके हैं उसके बाद भी उन्होंने गुरुवार को होशंगाबाद में ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा और ना ही संक्रमण से बचने खुद फेस माक्स लगाया।