April 21, 2024

कैबिनेट मंत्री इमरती देवी का बयान कहा – उपचुनाव में जिस कलेक्टर को कह देंगे वह सीट हमें मिल जाएगी

मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर आयोजित होने वाले उप चुनाव प्रचार अभियान के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिपहसालार और शिवराज सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री श्रीमती इमरती देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रही है कि ‘ हम जिस कलेक्टर को फोन करके कह देंगे, वह सीट हमें मिल जाएगी।’ कांग्रेस पार्टी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। भारतीय जनता पार्टी ने इमरती देवी के इस बयान से पल्ला झाड़ लिया है। 

दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो डबरा का है, ग्रामीणों को संबोधित करते हुए शिवराज सरकार की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा कि ‘हमें सरकार में रहने के लिए 8 सीटें जीतनी है। कांग्रेस को सत्ता में वापसी के लिए 27 सीटें चाहिए। वह ग्रामीणों से कह रही है कि आप बता तो दो कि सत्ता और सरकार आखें मूंदें बैठी रहेंगी और वो (कांग्रेस पार्टी) पूरी की पूरी जीत लेंगे।

इमरती देवी की बात सुन वहां मौजूद लोग ताली बजाने लगते हैं। उसके बाद इमरती देवी कहती हैं कि ‘सत्ता और सरकार का इतना होता है कि वो कहे कलेक्टर से कि हमें ये सीट चाहिए, तो वो हमें मिल जाएगी। मंत्री जी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

About Author