March 29, 2024

इंदौर में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले – मैं किसी कार्यक्रम में मास्क नहीं पहनता, इसमें क्या होता है।

  • गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा अनुग्रह सहायता राशि वितरण कार्यक्रम में शामिल, नए कंट्रोल रूम का उद्घाटन किया।
  • कोराेना संकट के बीच 4 महीने से पैरोल पर बाहर मौजूद कैदियों के पैरोल को दो महीने और बढ़ाने की जानकारी दी।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बुधवार को इंदौर में करीब 4 घंटे तक कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। पहले वे अनुग्रह सहायता राशि वितरण कार्यक्रम में शामिल होने रवींद्र नाट्यगृह पहुंचे। इसके बाद नए कंट्रोल रूम का उद्घाटन किया। सभी कार्यक्रमों में गृहमंत्री बिना मास्क के नजर आए। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेहिचक कह दिया कि वे तो मास्क पहनते ही नहीं हैं। मैं यहां क्या- किसी कार्यक्रम में मास्क नहीं पहनता, इसमें क्या होता है।

दरअसल, इंदौर वही शहर है, जहां मास्क नहीं पहनने वालों पर निगम टीम चालानी कार्रवाई कर रही है। मास्क नहीं लगाने वालों पर 100 रुपए जुर्माना लिया जा रहा है। इसे लेकर विवाद भी हो रहे हैं, लेकिन गृह मंत्री का मास्क को लेकर ऐसा जवाब, जनता पर क्या असर डालेगा।

कैदियों की पैरोल 2 महीने और बढ़ाई

कैदियों की पैरोल 2 महीने और बढ़ाई गृह मंत्री ने मीडिया से चर्चा में सांवेर जेल को लेकर कहा कि निर्माण कार्य बहुत जल्दी शुरू होगा। हम आज ही सांवेर जेल को लेकर राशि मंजूर कर देंगे। कैदियों को लेकर कहा कि जो कैदी कोरोना को लेकर 4 महीने से पैरोल पर थे। उसे दो महीने और बढ़ा दिया गया है। अस्पतालों में लापरवाही को लेकर कहा कि सभी के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई होगी।

About Author