February 29, 2024

मास्क नहीं लगाने वाले मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे सुकर्ण मिश्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव

देश के सबसे बड़े कोरोना हॉट स्पॉट इंदौर और भोपाल में बिना मास्क सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेने वाले और मैं मास्क नहीं लगाता मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे सुकर्ण मिश्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे सुकर्ण मिश्रा भी ग्वालियर उपचुनाव के लिए क्षेत्र में सक्रिय थे और संभव है इसी दौरान उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ है। उनका उपचार जारी है। 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी अपने क्षेत्र में हैं और अपने बयान पर हुए विवाद के बाद उन्होंने मास्क लगाना शुरू कर दिया है। शनिवार को दतिया में विभिन्न कार्यक्रमों में वे मास्क लगा कर शामिल हुए।

ग़ौरतलब है कि 23 सितंबर को इंदौर में जब उन्हें बिना मास्क देखा गया तो सवाल किया गया और उन्होंने ग़ुरूर से कहा कि मैं मास्क नहीं लगाता। मास्क लगाने से होता क्या है? जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनता से मास्क लगाने और कोरोना प्रोटोकाल के पालन का आग्रह कर रहे हैं। जब बयान पर हंगामा हुआ तो मंत्री मिश्रा ने शाम को सफाई दी कि बीमारी के कारण मास्क नहीं पहनता। गुरुवार 24 सितंबर की सुबह उन्होंने ट्वीट कर खेद जताया और कहा कि अब वे भी मास्क पहनेंगे।  

इंदौर में दिए अपने बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भावना के अनुरूप नहीं था। मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूँ। मैं स्वयं भी मास्क पहनूंगा। समाज से भी अपील करूंगा कि सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें।

About Author