October 2, 2022

चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार दूसरी हार, दिल्ली कैपिटल्स ने 44 रनों से हराया

आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखी है। शुक्रवार को दुबई में खेले गए आईपीएल के सातवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पृथ्वी शॉ (64) की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रनों से हरा दिया है। इस सीजन में दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत है। इस मुकाबले में दिल्ली ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने जीत के लिए 176 रन का लक्ष्य रखा। दिल्ली ने निर्धारित ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। जवाब में चेन्नई की टीम सात विकेट खोकर 131 रन ही बना सकी और मैच हार गई। दिल्ली की तरफ से कगिसो रबाडा ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए। 

अंकतालिका में दिल्ली शीर्ष पर

अंकतालिका में दिल्ली चार अंकों के साथ शीर्ष पर मौजूद है। दूसरे नंबर पर दो अंकों के साथ किंग्स इलेवन पंजाब की टीम है। वहीं, तीसरे व चौथे नंबर पर क्रमशः मुंबई और राजस्थान की टीम काबिज है।  

दिल्ली की लगातार दूसरी जीत, चेन्नई को 44 रनों से हराया

आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखी है। शुक्रवार को दुबई में खेले गए आईपीएल के सातवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पृथ्वी शॉ (64) की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रनों से हरा दिया है। इस सीजन में दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत है। वहीं, चेन्नई की यह लगातार दूसरी हार है।

इस मुकाबले में दिल्ली ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने जीत के लिए 176 रन का लक्ष्य रखा। दिल्ली ने निर्धारित ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। जवाब में चेन्नई की टीम सात विकेट खोकर 131 रन ही बना सकी और मैच हार गई। मैच में शानदार बल्लेबाजी के लिए पृथ्वी शॉ को मैन ॉफ द मैच चुना गया।

दिल्ली की तरफ से शिखर धवन (35), कप्तान श्रेयस अय्यर (26) और ऋषभ पंत (32*) ने रनों का योगदान दिया। वहीं, चेन्नई की तरफ से पीयूष चावला ने दो और सैम करन ने एक विकेट झटके। वहीं, चेन्नई की तरफ से फाफ डुप्लेसिस ने सर्वाधिक 43 और केदार जाधव ने 26 रन बनाए। वहीं, दिल्ली की तरफ से कगिसो रबाडा ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए।