October 5, 2022

आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी ने मां को बताया मानसिक रोगी कहा – मेरी मां मेरे पिता और मुझे बर्बाद कर देना चाहती हैं

पत्नी को पीटने के आरोपी स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी उनके बचाव में खड़ी हो गई हैं। देवांशी गौतम ने खुलकर पिता का समर्थन किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर कहा है कि उनकी मां मानसिक तौर पर बीमार हैं। वो अपने घर को भी न सिर्फ आग लगाने की कोशिश कर चुकी हैं, उन्होंने आत्महत्या की कोशिश भी की थी।

देवांशी ने लिखा है कि मेरी मां मेरे पिता को और मुझे बर्बाद कर देना चाहती हैं, इसीलिए पारिवारिक झगड़ों के जरिए वह मेरे पिता को भड़काती हैं। देवांशी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस मामले में पत्र भी लिखा है।

जबकि मां की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ गौतम ने सोशल ने मां का साथ दिया था। मीडिया में वायरल वीडियो होने के बाद खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से शिकायत करके पिता पर कार्रवाई की मांग की थी। अब बेटी पिता के समर्थन में उतर आई है।

 डीजी पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा पत्नी की पिटाई का वीडियो दो दिन से वायरल हुआ था। उनके बेटे ने इस वीडियो को गृहमंत्री सहित उच्च अधिकारियों को भेजकर पिता की शिकायत की थी। खबर है कि पत्नी ने डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को महिला मित्र के घर पकड़ा था। जिसके बाद घर लौटने पर दोनों का विवाद मारपीट तक पहुंच गया।

 गौरतलब है कि पत्नी को बेरहमी से पीटने वाले स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा से सरकार ने जवाब तलब किया है। गृह विभाग ने उन्हें नोटिस भेजा है। उनसे 29 सितंबर की शाम 5.30 बजे तक स्पष्टीकरण देने को कहा है। समय सीमा में जवाब नहीं देने पर एकतरफा कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। वहीं स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को लोक अभियोजन संचालनालय से हटा दिया गया है। इस मामले पर राज्य महिला आयोग ने भी स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को नोटिस जारी करने की बात कही है।