April 21, 2024

भाजपा नेत्री ने पुरुष मित्र को मिलने बुलाया, पीछे-पीछे पत्नी भी आ गई

तिलक नगर पुलिस थाना में विवाहेत्तर प्रेम संबंधों को लेकर दो शिकायतें सामने आई है। दोनों शिकायतें महिलाओं ने की है। पहली शिकायतकर्ता महिला का आरोप है कि बीजेपी की महिला नेता ने उसके पति के साथ अवैध संबंध बना लिए हैं। दोनों घर में थे तब उन्हें रंगे हाथों पकड़ा है। भाजपा की महिला नेता का कहना है कि सोशल मीडिया पर इस तरह के मैसेज डाल कर उनके पुरुष मित्र की पत्नी उन्हें बदनाम कर रही है।

तिलक नगर थाने के प्रभारी एसआई गुलाब सिंह रावत ने बताया कि सबसे पहले एक महिला ने काफी हंगामा किया और फिर पुलिस को बताया कि भाजपा की शादीशुदा महिला नेता ने उसके पति के साथ अवैध संबंध बना लिए हैं। दोनों आफ्टर मैरिटल अफेयर में है। उसने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा है।

भाजपा की महिला नेता का कहना है कि उसने पुरुष मित्र को व्यक्तिगत व्यवहार के आधार पर लोन दिया था। महिला का पति वही वापस करने आया था। इसी दौरान महिला ने षड्यंत्र पूर्वक माहौल बनाते हुए भीड़ इकट्ठा कर ली और सोशल मीडिया पर मैसेज चलवा दिए। 

महिला नेता के पति ने कहा कि मेरी पत्नी तो ऐसी ही है

इस कहानी में नया ट्विस्ट तब आया जब भाजपा की महिला नेता के पति ने बयान दिया। उसने बताया कि उसकी पत्नी की हरकतें ठीक नहीं है। पुलिस ने दोनों पक्षों के आवेदन जमा कर लिए हैं, जांच की बात भी कही है। 

About Author