November 29, 2022

खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने पैसे बाँटने वाली बात स्वीकारी, कहा – स्वागत के लिए जो बच्चे खड़े थे उनको मैंने रुपए दिए

मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में अनूपपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी के सुनिश्चित प्रत्याशी एवं शिवराज सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री श्री बिसाहूलाल सिंह ने उन दोनों वीडियो एवं फोटो को सही बताया है जिसमें वह लोगों को नोट बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

अभी आचार संहिता नहीं लगी है, स्वागत के लिए जो बच्चे खड़े थे मैंने उन्हें रुपए दिए – बिसाहूलाल सिंह

न्यूज़ एजेंसी ANI को दिए बयान में कांग्रेस से भाजपा में आए कैबिनेट मंत्री श्री बिसाहूलाल सिंह ने कहा कि जब भी मेरा ग्रामीण अंचल में दौरा होता है तो लोग कलश लेकर अभिनंदन और स्वागत के लिए खड़े रहते हैं। अभी आचार संहिता नहीं लगी है। स्वागत के लिए जो बच्चे खड़े थे उनको मैंने रुपए दिए। भाजपा की परंपरा है कि कार्यक्रम शुरू करने से पहले कन्या पूजन किया जाए। 

अनूपपुर कलेक्टर ने 29 सितंबर को आचार संहिता की घोषणा की थी 

श्री बिसाहूलाल सिंह ने अपने बयान में कहा है कि अभी आचार संहिता नहीं लगी है। हम बताना चाहते हैं कि दिनांक 29 सितंबर 2020 को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी चंद्रमोहन ठाकुर ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया था कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्वाचन की घोषणा के तत्काल पश्चात् आदर्श आचार संहिता प्रभावशील हो गई है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री ठाकुर ने कहा कि आदर्श आचार सहिंता का पालन सुनिश्चित किया जाएगा।